नवजात शिशु को चिलचिलाती धूप में छोड़ भाग गया शख्स, वायरल हो रहा VIDEO

Viral Video: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवजात शिशु और उसको फेंकने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.  वहीं पास से  गुजर रहे कपल ने जब शिशु  को देखा तो वह गर्भनाल से जुड़ा हुआ था. यह घटना शनिवार, 15 जून की बताई जा रही है. शख्स ने बच्चे को सिर्फ एक तौलिया में लपेटकर कैटी में एक नाले के ऊपर बने पुल पर चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया था.

Date Updated
फॉलो करें:

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी हैरान कर देने वाले मामले का वीडियो वायरल होता रहता है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें दया के मारे भर आएंगी. यह मामला अमेरिका के  टेक्सास राज्य का है.  इस वीडियो में  एक अज्ञात शख्स चिलचिलाती हुई धूप में एक नवजात शिशु को फेंक कर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, पास से गुजर रहे कपल ने शिशु को बचा लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवजात शिशु और उसको फेंकने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.  वहीं पास से  गुजर रहे कपल ने जब शिशु  को देखा तो वह गर्भनाल से जुड़ा हुआ था. यह घटना शनिवार, 15 जून की बताई जा रही है. शख्स ने बच्चे को सिर्फ एक तौलिया में लपेटकर कैटी में एक नाले के ऊपर बने पुल पर चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया था.

मामले में सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई 

इस बीच हैरिस काउंटी शेरिफ के कार्यालय सार्जेंट जुआन गार्सिया के अनुसार,  इस शिशु का जन्म समय से पहले हो गया था. जिस दिन बच्चे को फेंका गया, उसी दिन सुबह उस शिशु का जन्म हुआ था. घटना का जो वीडियो सामने आया है, वह इतना साफ नहीं है, जिसमें शख्स की पहचान की जा सके. लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे को नीचे रखने के बाद शख्स धीरे-धीरे वहां से चलना शुरू करता है और फिर तेजी से वहां से भाग जाता है. सार्जेंट जुआन गार्सिया ने बताया कि घटना के दौरान अपने बच्चे के साथ पास में टहल एक कपल ने बच्चे को देख लिया और उसकी जान बचा ली. उन्होंने पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक बच्चे की देखभाल की.

बच्चे को बचाने वाली महिला ने क्या कहा?

इस दौरान बच्चे की रक्षा करने वाली महिला डैनियला फेडेले ने कहा, "मैंने देखा कि दो छोटे पैर हिल रहे थे, उस समय मेरे पति मेरे पीछे कुत्तों के साथ थे. मैंने अपने पति को चिल्लाकर कहा, 'हे भगवान, एक बच्चा, एक बच्चा.' फिर मेरे पति ने कहा, '911 पर कॉल करो, 911 पर कॉल करो,' और हमने वही किया.' मेरे पति ने आगे बढ़कर शिशु को उठाया और पास में स्थित सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे हम लोगों को थोड़ी छाया मिल गई. उन्होंने कहा, 'मैं सड़क पर अकेले शिशु को देखकर हैरान थी, मैं पागल थी और मैं परेशान थी." 

एक दम ठीक है नवजात शिशु 

शिशु की जान बचाने वाले दंपति ने पुलिस के आने तक इंतजार किया और फिर बच्चे को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस के अनुसार, बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और अब उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. न तो बच्चे की मां और न ही उसे फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान हो पाई है. गार्सिया ने कहा कि फेडेले और उनके पति शिशु की जान बचाने के लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं हैं.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!