टूट जाएगा बांग्लादेश और भारत के सामने आएंगी बड़ी चुनौतियां, जानिए क्या कहती है बांग्लादेश की कुंडली?

Astrology Prediction On Bangladesh : प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य मुकेश वत्स ने बांग्लादेश में आए संकट को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं. इसमें उन्होंने बताया कि भारत में इसका क्या असर होने वाला है. इसके लिए उन्होंने बांग्लादेश, शेख हसीना और मुहम्मद यूनुस की कुंडली का सहारा लिया है. इन तीनों की कुंडली को देखते हुए उन्होंने बांग्लादेश को लेकर भविष्यवाणी की है. 

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Astrology Prediction On Bangladesh : बांग्लादेश में हो रहे प्रदर्शन और 5 अगस्त को शेख हसीना का इस्तीफा देना महज एक इत्तेफाक नहीं है. इसके पीछे सोची समझी एक साजिश हैं. इसके कई गंभीर परिणाम जल्द ही बांग्लादेश और भारत को भी भुगतने पड़ सकते हैं. ऐसा कहना है देश के जाने माने ज्योतिषीय मुकेश वत्स का है. उन्होंने बांग्लादेश में आए संकट का ज्योतिष के माध्यम से विशलेषण किया है और भविष्य आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बताया है. 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर करते हैं ज्योतिष के जानकार मुकेश वत्स ने बताया कि उन्होंने बांग्लादेश में आए संकट के बारे में भविष्यवाणी करने के लिए बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना, वर्तमान सलाहकार मुहम्मद यूनुस और बांग्लादेश की कुंडली का सहारा लिया है. उन्होंने बताया कि बांग्लादेश में आए इस संकट के पीछे विदेशी लोगों का हाथ है. तख्तापलट के छह दिनों के बाद पता चला कि इसमें सीआईए, पाकिस्तान और चीन का हाथ है. भारत के विपक्ष के लोग भी इसको सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके बयान इस बात का प्रमाण हैं. विपक्ष का भी इसमें प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से हाथ हो सकता है. 

क्या कहती है बांग्लादेश की कुंडली? 

बांग्लादेश की कुंडली देखते हुए उन्होंने बताया कि बांग्लादेश टूट जाएगा. बांग्लादेश में भंयकर सिचुएशन होने जा रही है, जो कुछ वर्षों के अंदर ही होगा. इसका बहुत बड़ा असर भारत पर भी पड़ेगा. बांग्लादेश की इकोनॉमी ठप हो जाएगी. भारत की रिटैलिएशन से भी वहां की इकोनॉमी ध्वस्त हो जाएगी. प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से भारत ऐसे फैसले लेगा, जिससे बांग्लादेश को भारी नुकसान होगा. 

अच्छे शासक साबित नहीं होंगे मुहम्मद यूनुस

मुहम्मद युनूस की कुंडली को देखते हुए उन्होंने बताया कि वे अच्छे शासक नहीं हैं. व्यक्तिगत रूप से मुहम्मद यूनुस एक अच्छे व्यक्ति नहीं हैं. वो इस सरकार को नहीं चला पाएंगे. बहुत सारे ग्रुप टकराएंगे. सड़कों पर लोग उतरेंगे. विदेशी शक्तियां अपना इंटरेस्ट साधेंगे. स्टूडेंट्स का अलग राग होगा.जिहादियों का अलग इंटरेस्ट होगा. हिंदुओं से ज्यादा मुस्लिम मरेंगे और ये तीन वर्षों तक चलेगा. शनि जब तक उत्तराभााद्रपद को पूरा क्रॉस नहीं करेंगे तब तक बांग्लादेश में तबाही होगी. 

भारत का है बांग्लादेश में दखल

मुकेश वत्स ने बताया कि कुंडली देखकर पता चलता है कि भारत का प्रेजेंश बांग्लादेश में अभी भी है. भारत काफी स्ट्रिक्ट एक्शन बांग्लादेश पर लेगा. भारत कई चीजें बंद कर देगा आवश्यक चीजों की सप्लाई बंद कर देगा. विदेशी शक्तियों का इसमें काफी रोल रहेगा. भारत के कुछ बड़े नेताओं को पता था कि वहां क्या हो रहा है. भारत ने इसमें बड़ा रोल निभाया है, तभी शेख हसीना बचकर आई हैं. वहां की सेना को अगर भारत ने धमकाया नहीं होता तो भारत के फाइटर जेट वहां नहीं जा पाते. रिवल्यूशन काफी दिन से चल रहा था. शेख हसीना को निकाला और भारत इसको क्लोजली वाच कर रहा है. 

भारत पर भी होंगे इसके दुष्परिणाम

भारत पर इसके दुष्परिणाम होंगे. भारत पर प्रेशर होगा. भारत के बॉर्डर पर प्रेशर बढ़ जाएगा. भारत के कई राज्य प्रभावित होंगे. कुछ प्रदेशों में भारत को इमरजेंसी घोषित करना पड़ सकता है. पाकिस्तान और अमेरिका खुलकर इस काम लगे हुए थे, लेकिन उनको गेन कुछ नहीं होगा. भारत में परेशानियां होंगी. एक प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि शेख हसीना को एक साल तक वापस नहीं जाना चाहिए. ये उनके लिए अच्छा नहीं होगा. हालांकि भविष्य में वे बांग्लादेश लौटेंगी. 

Disclaimer: यहां दी गईं जानकारियां एस्ट्रोलॉजर मुकेश वत्स के की वीडियो पर आधारित हैं.भारतवर्ष न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!