Election Results 2023: 'पीएम मोदी के नेतृत्‍व में म‍िली बड़ी सफलता', व‍िधानसभा चुनावों में जीत पर बोले जेपी नड्डा

Election Results 2023: जेपी नड्डा ने कहा कि पीड़ित, शोषित और अनुसूचित जाति के लोग केवल पीएम मोदी पर ही भरोसा कर सकते हैं. युवाओं महिलाओं और हर वर्ग को प्रधानमंत्री पर विश्वास है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 'पीएम मोदी के नेतृत्‍व में म‍िली बड़ी सफलता'
  • व‍िधानसभा चुनावों में जीत पर बोले जेपी नड्डा

Election Results 2023: देश में तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने शानदार बहुमत के साथ जीत हासिल की. इस विजय को लेकर दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में जश्न का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी के  राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 4 विधानसभा के परिणाम भाजपा के पक्ष में आए हैं. और पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी को बड़ी सफलता हासिल हुई है. इस खुशी के मौके पर मैं लाखों करोड़ों लोगों को जीत की शुभकामनाएं देता हूं. 

हर वर्ग को पीएम मोदी पर भरोसा: नड्डा 

जेपी नड्डा ने आगे बोलते हुए कहा कि पीड़ित, शोषित और अनुसूचित जाति के लोग केवल पीएम मोदी पर ही भरोसा कर सकते हैं. युवाओं महिलाओं और हर वर्ग को प्रधानमंत्री पर विश्वास है. 

पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर बरसे नड्डा 

इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी पर गई गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह ओबीसी का अपमान था. उस बयान को यहां दोहराया नहीं जा सकता. नड्डा ने  इंड‍िया अलायंस पर भी हमला बोला. 

विकास पर जनता ने जताया भरोसा 

नड्डा ने कहा कि विपक्षी राजनीतिक दल द्वारा बनाए गए इंड‍िया अलायंस के तुष्टिकरण, जातिवाद, वोट बैंक की राजनीति, देश को बांटने की कोशिश पर पपीएम मोदी द्वारा किया गया विकास भारी पड़ गया. देश ने विकास को देखते हुए इस चुनाव में मतदान कर अपना सहयोग दिया. 

Tags :