'अब कभी गाड़ी रोकी तो...', ट्रैफिक पुलिसकर्मी को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

Sambhal Traffic Police: चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान यह घटना हुई. एसपी के निर्देश पर चेकिंग के दौरान यातायात पुलिसकर्मी को छुरा घोंपने की धमकी देने वाले रईस अहमद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Sambhal Traffic Police: संभल के चंदौसी कोतवाली में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपना काम कर रहा था. वो ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने के लिए लोगों को रुक रहा था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एसपी के निर्देश पर चेकिंग कर रहे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक शख्स छुरा से घोपने की धमकी दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, यह घटना दोपहर 12 बजे की है, जब एक ट्रैफिक पुलिस वाला एसपी के निर्देश पर चेकिंग कर रहा था. उस दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को उसने रोका. जब उनसे गाड़ी के कागज की मांग की तो उनके पास नहीं था. इस दौरान चालान काटने की बात सुनते ही बुजुर्ग नाराज हो गया और उस ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगा. उसने सबसे सामने पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी दी. उसने कहा, अगर अब अभी गाड़ी रोकी तो तुम्हारे पेट में छुरा घोंप दूंगा. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस से उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी ने दी घटना की जानकारी 

एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को खुलेआम धमकी दी है. उसने पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला करने की बात कही है. एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है और अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags :