पंजाब के फाजिल्का में 2 ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 20 किलो हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने सीमावर्ती इलाके फाजिल्का से 20 किलो हेरोइन बरामद कर किया है। पुलिस ने बरामद हेरोइन की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये बताई है. अफीम की खेप पाकिस्तान से होने की आशंका बताई जा रहीं हैं. इस खेप के साथ पुलिस ने तस्कारी के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पंजाब […]

Date Updated
फॉलो करें:

पंजाब पुलिस ने सीमावर्ती इलाके फाजिल्का से 20 किलो हेरोइन बरामद कर किया है। पुलिस ने बरामद हेरोइन की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये बताई है. अफीम की खेप पाकिस्तान से होने की आशंका बताई जा रहीं हैं. इस खेप के साथ पुलिस ने तस्कारी के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पंजाब पुलिस महानिदेशक (DGP) गौरव यादव ने रविवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पाकिस्तानी तस्करों ने भारतीय सीमा में हेरोइन गिराई है. इस सूचना पर SSOC और फाजिल्का की पुलिस टीमें फाजिल्का के गांव राणों के आसपास हसता के रोड पर उस स्थान पर पहुंच गई, जहां सीमा पार से आए ड्रोन के नशे की खेप फेंकने का आशंका था.

डीजीपी ने बताया कि पुलिस को देख कर आरोपित मौके से अपनी बाइक से भागने की कोशिश की, लेकिन झड़प के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों के पास से 10 पैकटों में कुल 20 किलो हेरोइन बरामद की. पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान फाजिल्का के लखमीर कर उताड़ के रहने वाले सुबेग सिंह और फाजिल्का के गांव मानसा के सन्दीप सिंह उर्फ सीप्पा के तौर पर हुई है.

ए.आई.जी. फाजिल्का लखबीर सिंह ने बताया कि इस मॉड्यूल में शामिल अन्य लोगों का पता लगाने के लिए आगे जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है.