72 Hoorain: 500 थिएटर पर होगी रिलीज, ट्रेलर आने के बाद फिल्म की मांग बढ़ रही है : निर्माता गुलाब सिंह तंवर

72 Hoorain: पिछले कुछ दिनों से फिल्म 72 हूरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं. हालांकि फिल्म के मेकर्स को CBFC की तरफ से झटका लगा है और सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर को हरी झंडी देने से इनकार कर दिया था.अब […]

Date Updated
फॉलो करें:

72 Hoorain: पिछले कुछ दिनों से फिल्म 72 हूरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं. हालांकि फिल्म के मेकर्स को CBFC की तरफ से झटका लगा है और सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर को हरी झंडी देने से इनकार कर दिया था.अब कहा जा रहा है कि ट्रेलर आने के बाद फिल्म की मांग बढ़ रही है.

72 हूरें निर्माता गुलाब सिंह तंवर ने कहा, अभी यह 500 थिएटर पर रिलीज हो रही है. ट्रेलर आने के बाद फिल्म की मांग बढ़ रही है, डिस्ट्रीब्यूटर और अधिक शो की मांग कर रहे हैं. हम अगले 2-3 दिन इस पर विचार करेंगे और फैसला करेंगे कि हम कितने शो और स्क्रीन में इसको रिलीज करेंगे.

72 हूरें निर्देशक पूरन सिंह चौहान ने कहा है कि सेंसर बोर्ड ने कुछ घंटे पहले ट्रेलर में बदलाव करने के लिए कहा जो आखिरी पलों में मुमकिन नहीं है. हमारा तर्क शुरुआत से था कि जिस फिल्म का सेंसर हो चुका है और शॉट भी उसी के अंदर से हैं, तो उनकी परेशानी जब फिल्म के अंदर नहीं तो ट्रेलर में क्यों हैं?

निर्देशक पूरन सिंह चौहान ने बताया कि यह फिल्म एक अहम बात कह रही है. वह कहती है कि किसी की जान लेकर कुछ हासिल नहीं होता. जिसने (जिस देश ने) इतना आतंकवाद, दहश्तगर्द झेला उसके लिए यह अहम बात है और इस पर चर्चा होनी चाहिए। यह फिल्म करीब 500 थिएटर पर रिलीज़ होने वाली है.

फिल्म 72 हूरें का ट्रेलर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी होने के बाद अब दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. फिल्म 72 हुरें के ट्रेलर में जिहाद के पीछे की विचारधारा को उजागर किया गया है. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान द्वारा निर्देशित किया गया है. बता दें कि यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.