AAP नेता दुर्गेश पाठक भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए बोले- ‘बेवजह किया जा रहा है बदनाम’

Chandigarh: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 45 करोड़ के मामले पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए बोले कि दिल्ली के अंदर जो अरविंद केजरीवाल की सरकार वो इतना शानदार काम कर रही है उसको भारतीय जनता पार्टी पचा नहीं पा रही है और हर समय […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 45 करोड़ के मामले पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए बोले कि दिल्ली के अंदर जो अरविंद केजरीवाल की सरकार वो इतना शानदार काम कर रही है उसको भारतीय जनता पार्टी पचा नहीं पा रही है और हर समय नफरत में एक नई नौटंकी रही है।

दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि वे ये हर रोज नौटंकी ले के आते हैं कि मुख्यमंत्री जी ने इतना बड़ा घर बना लिया है। ऐसा घर बना लिया, वैसा घर बना लिया इसके लिए भारतीय जानता पार्टी आमरण अनशन करेगी। विशाल धरने पर बैठेंगी। उन्होंने आगे कहा भाजपा वाले काम नहीं करते है सिर्फ नौटंकी फैलाते हैं।

आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि यह केवल दिखावा और पार्टी को बदनाम करने की साजिश थी इसके अलावा कुछ नहीं क्योंकि जब सुबह धरने वाली जगह पर जाकर देखा गया तो वहां कोई भाजपा का नेता या कार्यकर्ता मौजूद नहीं था। दुर्गेश पाठक ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को फोटो और वीडियो दिखाते हुए कहा कि भाजपा पूरी तरह फेल है उनके हाथ में कुछ नहीं है उनकी रणनीति बेकार है और आप की छवि को बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

दुर्गेश पाठक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए बोले कि दिल्ली की जनता अपने बेटे अरविंद केजरीवाल से प्यार करती है उनके कामों को पंसद करती है वो जनती है कि अरविंद केजरीवाल ही ऐसे मात्र व्यक्ति है जो दिन रात दिल्ली की जनता के लिए काम करती है। इसलिए भारतीय जानता पार्टी को किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिलता है और दिल्ली में विधानसभा चुनाव और MCD चुनाव बूरी तरह हारती है।