Rajasthan Elections 2023: राजस्थान के लिए ‘आप’ ने जारी की चौथी लिस्ट, इन उम्मीदवारों को मिला टिकट

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए “आम आदमी पार्टी” नें अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में 26 उम्मीदवारों को शामिल किया है. “आप” द्वारा जारी इस लिस्ट में संगारिया से संदीप सरन, हनुमानगढ़ से सचिन कौशिक, चुरू से संजय खान, झुंझुनूं से राशिद खान, दांतारामगढ़ से भूधराम जाट, सांगानेर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए “आम आदमी पार्टी” नें अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में 26 उम्मीदवारों को शामिल किया है. “आप” द्वारा जारी इस लिस्ट में संगारिया से संदीप सरन, हनुमानगढ़ से सचिन कौशिक, चुरू से संजय खान, झुंझुनूं से राशिद खान, दांतारामगढ़ से भूधराम जाट, सांगानेर से अमित दाधीच, किशनगढ़बास से वकील चरण सिंह यादव, बारी से अमर सिंह कुशवाह, सपोटरा (एसटी ) से प्रेम सिंह मीना, गंगापुर से घनश्याम बैरवा, अजमेर उत्तर से रमेश कुमार टहलानी को टिकट मिला है.

वहीं, आमेर साउथ (एसी ) से रवि बालोटिया, सोजत (एसी) से डॉ. ओम प्रकाश गहलोत, बाड़मेर से भगवान सिंह लाबरू, खेरवाड़ा (एसटी) से गौतम लाल परमार, उदयपुर ग्रामीण (एसटी) से हीरालाल पारगी, धरियावद (एसटी) से कालूराम मीना, सागवाड़ा (एसटी) से शिवताल मैदा, घाटोल (एसटी) से नारायण लाल निनामा, गढ़ी (एसटी) से पारस पारग, बेगूं वकील से रमेश राघव गुर्जर, निंबाहेड़ा से साकिर खान को टिकट दिया गया है.

भीम कमांडो से मनोहर सिंह रावत, राजसमंद से डॉ. घनश्याम मोरदिया, भीलवाड़ा से अशोक मुंडाना और डेग से (एसी) अनिल कुमार पंकज को उतारा गया है.

25 नवंबर को होंगे राजस्थान विधानसभा के चुनाव

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर है और 7 नवंबर को नामांकन की जांच होगी. 3 दिसंबर को चुनाव का रिजल्ट जारी किया जाएगा.