AC Price: मौसम के साथ ठंडे पड़ गए AC के दाम, ऑफर में लूट का शानदार मौका

AC Price: देश के कई राज्यों में इन दिनों बारिश के चलते तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. मानसून के चलते तापमान में आई गिरावट से लोगों को गर्मी से राहत मिलती दिख रही है. धीरे-धीरे लोग एसी, कूलर और फ्रिज आदि का उपयोग करना भी कम कर रहे हैं. ऐसे में इसका […]

Date Updated
फॉलो करें:

AC Price: देश के कई राज्यों में इन दिनों बारिश के चलते तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. मानसून के चलते तापमान में आई गिरावट से लोगों को गर्मी से राहत मिलती दिख रही है. धीरे-धीरे लोग एसी, कूलर और फ्रिज आदि का उपयोग करना भी कम कर रहे हैं. ऐसे में इसका सीधा असर एयर कंडीशनर के दामों पर भी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

बाजारों में अचानाक से एसी की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. ऐसे में अगर आप एसी खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर हो सकता है. एसी कीमतों में कटौती सिर्फ कंपनी ने ही नहीं की है बल्कि दुकानदार भी एसी को कम कीमत में बेंच रहे हैं. चलिए आपको कुछ ब्रांड्स के बारे में बताते हैं जिनमें इस समय तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है.

इस क्रम में अगर आप विंडो एसी लेना चाहते हैं तो Voltas 1.5 Ton 3 Star Window AC आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. विडो एसी किफायती और सस्ते दाम वाले होते हैं. इनमें मेटीनेंस भी कम होता है। इसलिए ज्यादातर लोग विंडो एसी लेना पसंद करते हैं. इस समय ये एसी amazon पर 40 प्रतिशत तक सस्ते दाम पर मिल रही है.

Amazon पर लॉयड का ये एयर कंडीशनर भी 44 प्रतिशत तक सस्ता मिल रहा है. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split AC की लिस्टिंग amazon पर 58,990 रुपए की है लेकिन डिस्काउंट के साथ ये 32,999 पर मिल रही है.

दिग्गज कंपनी एलजी की LG 1.5 Ton 4 Star AI DUAL Inverter Split AC पर भारी डिस्काउंट चल रहा है. Amazon पर 71,990 पर रुपये की लिस्टिंग वाली एसी इस समय सिर्फ 39,990 पर चल रही है. आप इसे नो कास्ट ईएमआई के सिर्फ 1,911 पर खरीद सकते हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!