असम में नाबालिग से बलात्कार आरोपी की हुई मौत, पुलिस हिरासत से भागकर तालाब में गिरा

असम के नागांव जिले में तीन व्यक्तियों द्वारा हाल ही में 14 वर्षीय एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसे आज सुबह क्राइम सीन रिक्रिएट के लिए अपराध स्थल ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Assam: देश में महिलाओं से यौन शोषण बलात्कार के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अभी कोलकाता का मामला थमा नहीं था कि असम में भी 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना देखने को मिली. इस घटने के बाद असम में प्रदर्शन भी हुए. लेकिन इस घटना के मुख्य आरोपी की अब मौत हो गई है. दरअसल इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसे आज सुबह क्राइम सीन रिक्रिएट के लिए अपराध स्थल ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई है. तो आइए आपको बताते हैं कि पूरा ममला क्या है. 

दरअसल असम के नागंव जिले में तीन व्यक्तियों द्वारा हाल ही में 14 वर्षीय एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. जिसे आज सुबह क्राइम सीन रिक्रिएट के लिए अपराध स्थल ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई है.

सीन रिकंस्ट्रक्शन के दैरान हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सुबह 4 बजे क्राइम सीन रिकंस्ट्रक्शन के लिए आरोपी को घटना स्थल पर लेकर गई थी. इस दौरान आरोपी तफाजुल इस्लाम ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की और तालाब में कूद गया. पुलिस ने बाद में आरोपी का शव तालाब से बरामद किया.

तीन संदिग्ध शामिल

बता दें कि असम में नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार मामले में तीन संदिग्धों में से एक तफाजुल इस्लाम को कल गिरफ्तार किया गया था.  बता दें इस घटना के विरोध में राज्य में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हुए हैं. मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का बात कही है.

घटना आठ बजे घटी

यह घटना बृहस्पतिवार रात लगभग आठ बजे हुई जब ट्यूशन से पढ़ाई के बाद साइकिल से घर लौट रही नाबालिग पर तीन लोगों ने हमला कर दिया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. ये तीनों मोटरसाइकिल पर आए और नाबालिग को घेर लिया था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसे घायल और बेहोशी की हालत में एक तालाब के निकट सड़क के किनारे छोड़ दिया. कक्षा 10वीं की छात्रा को बाद में स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी.
 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!