Wednesday, June 7, 2023
Homeराष्ट्रीयलुधियाना में ACP की गाड़ी ने डेढ़ साल के बच्चे को कुचला

लुधियाना में ACP की गाड़ी ने डेढ़ साल के बच्चे को कुचला

Ludhiana News: पंजाब के जिला लुधियाना में ACP(असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस) के ड्राइवर ने गली में खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे को गाड़ी से कुचल दिया।जिससे बच्चे की मौत तुरंत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर उस बच्चे को अस्पताल में लेकर पहुचां।जहां उसने बच्चे के परिवार वालों को तुरंत बताया कि बच्चे की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले को कुदरती मौत बताया है।जिससे पुलिस की टीम पर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें कि घटना विकास नगर की गली नंबर 3 की है। बच्चे के चाचा ने बताया है कि उनके इलाके में एक सीनियर पुलिस अधिकारी रहते हैं।रविवार के दिन उनके ड्राइवर ने उनकी कोठी का गेट खोल कर फॉर्च्यूनर गाड़ी बाहर निकाली थी।

खुद ही पहुंचाया बच्चे को अस्पताल

गाड़ी ले जाते समय ड्राइवर ने आस-पास बिना देखे ही डेढ़ साल के बच्चे को गाड़ी से कुचल दिया। बच्चे का नाम अनुराज है जो कि अपने घर के पास की गली में खेल रहा था। बच्चे के चाचा का कहना है कि ड्राइवर काफी शातिर दिमाग का था।उसने बच्चे को गाड़ी की डिग्गी में डाला और खुद ही अस्पताल में लेकर पहुंच गया।

ड्राइवर ने बोला झूठ

हादसे के तुरंत बाद जब बच्चे के खून को जमीन पर बिखरा हुआ देखा, तो लोगों ने तुरंत ड्राइवर से पूछा उसने कहा कि बिल्ली मर गई है। धर्मेश ने बताया कि उन्हें अस्पताल से फोन आया कि उनके बच्चे की मौत हो चुकी है। यह सुनते ही परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। धर्मेश का कहना है कि जब हम अस्पताल पहुंचे, तो पूरा मामला ही साफ नजर आने लगा। बच्चे के माता-पिता ने आरोपी ड्राइवर के बारे में पूछा तो उसे बताया गया कि वह शख्स थाने में मौजूद है।इसके साथ ही कहा कि जिस अधिकारी का वह ड्राइवर है उन्होंने एक बार भी परिवार से संवेदना तक व्यक्त नहीं की। घटना के दौरान गाड़ी फॉर्च्यूनर थी लेकिन अब थाने में पुलिस कोई अन्य गाड़ी दिखा रही है।जानकारियों के मुताबिक बच्चे के परिवार पर पुलिस राजीनामा आदि करने के दबाव बना रही है।इसके साथ ही कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि यदि इस मामले की SIT बनवा ली जाएं तो मामला साफ हो जायेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular