Ankita Lokhande Father Death: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, बेटी ने अर्थी को कंधा दिया

Ankita Lokhande Father Death: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को 68 साल की उम्र में निधन हो गया. रविवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. अंकिता को पति विक्की जैन के साथ अपने पिता के अवशेषों को ले जाते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने उन्हें अंतिम […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ankita Lokhande Father Death: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को 68 साल की उम्र में निधन हो गया. रविवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. अंकिता को पति विक्की जैन के साथ अपने पिता के अवशेषों को ले जाते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी थी.

बता दें कि अंकिता के दोस्त, अभिनेता श्रद्धा आर्य, कुशाल टंडन, नंदीश संधू, आरती सिंह, अपर्णा दीक्षित और ओमकार कपूर भी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए अंतिम संस्कार में नजर आए.

अंकिता अपने पिता के बहुत काफी करीब थीं. वह अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं. पिता की मौत के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

फादर्स डे पर अंकिता ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे के लिए एक पोस्ट लिखा था, “मेरे पहले हीरो मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे. मैं अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती जो मैं तुम्हारे लिए महसूस करती हूं लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं सारा.. जब मैं बच्ची था तो मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते देखा है लेकिन अपने यह सुनिश्चित किया कि आपके बच्चे ऐसा न करें.. अपने हमेशा मुझे सब कुछ दिया मेरे पंखों ने मुझे उड़ान भरने के लिए प्रेरित किया और मुझे वह करने को कहा जो मैं बनना चाहती थी.. मैं जो कुछ भी हूं यह सब आपका समर्थन और ताकत है.. मुझे याद है जब मैंने मुंबई में अपनी यात्रा शुरू की थी और कभी-कभी जब मेरे पास देने के लिए कोई किराया नहीं होता था.. आपके जीवन में चाहे कुछ भी चल रहा हो, आपने इसे संभव कर दिखाया क्योंकि आपको मेरे सपनों पर विश्वास था.. मैं हूं और मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा और आपका आभारी रहूंगी पा.. मैंने आपको अपने स्वास्थ्य के साथ संघर्ष करते देखा है लेकिन आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति क्या है मैंने देखा कि वह समय कुछ और था और उस दौरान आपका मुस्कुराता चेहरा हम सभी को उत्साहित रखता था. मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है.. आपको हमेशा और हमेशा के लिए प्यार करती हूं. हैप्पी फादर्स डे पा.”

अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी. इस शो में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. अर्चना के इस किरदार से घर-घर से काफी लोकप्रियता हासिल हुई.

Tags :