पश्चिम बंगाल में ED पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी पर भड़के अधीर रंजन चौधरी, आज वे घायल हुए, कल...

Adhir Ranjan Chowdhury: विपक्षी दल इंडिया गठबंधन में सीट बटवारें को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधे हुए हैं. इस बीच उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए टीएमसी को एक बार फिर लताड़ लगाई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पर भड़के अधीर रंजन चौधरी
  • ED पर हुए हमले को लेकर जमकर लगाई लताड़

Adhir Ranjan Chowdhury: लोकसभा चुनाव में भाजपा को मात देने के लिए बना विपक्षी दल इंडिया गठबंधन में सीट बटवारें को लेकर पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच लगातार टकरार देखने को मिल रही है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी लगातार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधे हुए हैं. इस बीच उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए टीएमसी को एक बार फिर लताड़ लगाई है. 

इस दौरान आज (5 जनवरी) पश्चिम बंगाल में ईडी टीम पर हुए हमले पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी  ने कहा, "ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों के हमले के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है. आज वे घायल हुए, कल उनकी हत्या की जा सकती है. ऐसी बात मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी."

हमले को लेकर टीएमसी ने भाजपा पर उठाए सवाल 

वहीं पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हुए हमले  को लेकर टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, ''केंद्रीय बलों से घिरे केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को भड़काया, इसलिए लगातार जवाबी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं. असल बात तो यह है कि भारत के लोग इस गहरी साजिश को हर दिन दिल्ली से तैयार होने वाली इस गहरी निगरानी करते हुए देखकर निराश है. ऐसे ही कुछ पश्चिम बंगाल में टीएमसी के मामले में भी होता दिखाई दे रहा है. इसके विपरीत, जो व्यक्ति यह सब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है वह भ्रष्टाचार की सूची में शीर्ष पर है. वह कैमरे के सामने पैसे को लेते हुए पकड़ा गया है. उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर भ्रष्टाचार का आरोप है लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे भाजपा से हैं.''

क्या है ईडी पर हमले का मामला?

बता दें, कि आज ईडी की टीम पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली गांव में राशन घोटाले के मामले में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी की प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए पहुंची थी. इस दौरान 200 लोगों की भारी भीड़ ने ईडी की टीम पर हमला कर दिया साथ ही भीड़ ने टीम के साथ आए केन्द्रीय सुरक्षाबलों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. बता दें कि ईडी की इस टीम में असिस्टेंड डायरेक्टर भी शामिल थे. वहीं हमले में घायल हुए टीम के सदस्यों को कोलकता का स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!