Adipurush Ram Sita Ram Song: फिल्म आदिपुरुष का दूसरा गाना हुआ रिलीज, एक घंटे में वीडियो पर आए 1.2 मिलियन व्यूज

Adipurush Ram Sita Ram Song: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अपकमिंग आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आदिपुररुष का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह बहुत सुपरहिट रहा है यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले। ट्रेलर देखते ही फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं आज […]

Date Updated
फॉलो करें:

Adipurush Ram Sita Ram Song: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अपकमिंग आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आदिपुररुष का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह बहुत सुपरहिट रहा है यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले।

ट्रेलर देखते ही फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं आज इस फिल्म का पहला गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज हुआ है। एक घंटे के अंदर यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। गाने पर आए मिलियन व्यूज सोमवार 29 मई को आदिरुष का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज हुआ।

सिर्फ 1 घंटे के अंदर यूट्यूब पर यह गाना नंबर वन पर ट्रेड करने लगा। इस दौरान एक घंटे में इस गाने पर 1.2 मिलियन व्यूज आ गए। इस गाने में राम और सीता के बिछड़ने से लेकर मिलने तक की इमोशनल लव स्टोरी दिखाई गई है। आपको बता दें कि इस गाने को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। इन सिंगर ने गाया गाना आदिपुरुष के राम सिया राम गाने के बोल फेमस गीतकार मुंतसिर शुक्ला ने लिखे हैं।

वहीं इसे पॉपुलर सिंगर सचेत और परंपरा ने गाया है। लोगों को गाने का म्यूजिक और बोल बहुत पसंद आ रहे हैं। प्रभास-कृति की यह फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इतने करोड़ में बनी फिल्म मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदिपुरुष फिल्म को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं। इसका बजट 700 करोड़ होने का अनुमान है। फिल्म में वीएफएक्स और एनिमेशन में बहुत अच्छा काम किया गया है। इसके चलते 500 से 700 करोड़ रुपये मेकर्स ने खर्च किए हैं।