Adipurush’s earnings decreased with the weekend: वीकेंड खत्म होने के साथ ही घटने लगी आदिपुरुष की कमाई

Adipurush’s earnings decreased with the weekend: आदिपुरुष जिस दिन रिलीज हुई उस दिन इसने ताबड़तोड़ कमाई की। रिलीज से पहले ही लोगों ने आदिपुरुष देखने के लिए बड़ी मात्रा में एडवांस बुकिंग करा ली थी। लेकिन पहले शो के साथ ही आदिपुरुष धीरे-धीरे विवादों में आती चली गई। विवाद इतना बढ़ गया कि इस मूवी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Adipurush’s earnings decreased with the weekend: आदिपुरुष जिस दिन रिलीज हुई उस दिन इसने ताबड़तोड़ कमाई की। रिलीज से पहले ही लोगों ने आदिपुरुष देखने के लिए बड़ी मात्रा में एडवांस बुकिंग करा ली थी। लेकिन पहले शो के साथ ही आदिपुरुष धीरे-धीरे विवादों में आती चली गई। विवाद इतना बढ़ गया कि इस मूवी को बैन कराने की मांग उठने लगी। कभी अपने पात्रों की वजह से, कभी डायलॉग्स की वजह से तो कभी पहनावे की वजह से आदिपुरुष विवादों में बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लगातर निगोटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसके कुछ सीन्स वायरल हो रहे हैं और जमकर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। यही वजह है कि शानदार वीकेंड के बाद भी फिल्म वीकडेज में नहीं चल सकी।

किसी भी टिकट बुकिंग ऐप पर जाकर देखें तो आदिपुरुष के शो में ज्यादातर सीट खाली जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वीकेंड में अधिकतर सीटें फुल जा रही थी। अगर हम आज ही देखें तो आज भी ज्यादातर सिनेमाघर खाली हैं।

जिन लोगों ने इस मूवी के लिए पहले से एडवांस टिकट बुक करा रखे थे उन्होंने भी फिल्म रिव्यू आने के बाद अपने टिकट कैंसिल करा लिए हैं। लोगों का कहना है कि आदि पुरुष वास्तविक रामायण से बिल्कुल अलग है और इसे देखना समय की बर्बादी है। नई पीढ़ी को यह रामायण दिखाने का कोई मतलब नहीं है उनके दिमाग पर इसका गलत असर पड़ेगा। लोग अपने कैंसिल टिकट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फिल्म ने रिलीज वाले दिन 86.75 करोड रुपए की कमाई की दूसरे दिन का कलेक्शन 65.5 करोड़ रहा और तीसरे दिन 69.10 करोड़ आदिपुरुष की कमाई रही। वीकेंड खत्म होते ही सोमवार को आदिपुरुष ने लगभग 20 करोड़ की कमाई की और एक अनुमान के मुताबिक इसकी कमाई धीरे-धीरे घटती ही जा रही है।

Tags :