Air India Rebranding: एयर इंडिया ने रीब्रांडिंग इवेंट में नए लोगो का किया अनावरण

Air India Rebranding: टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया ने गुरुवार को अपने नए लोगो और रंगरूप का अनावरण किया है. अपने लोगो के हिस्से के रूप में, एयर इंडिया ने बैंगनी रंग के साथ लाल और सफेद रंगों को डिजाइन किया गया है. एयर इंडिया ने नए लोगो का नाम ‘द विस्टा’ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Air India Rebranding: टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया ने गुरुवार को अपने नए लोगो और रंगरूप का अनावरण किया है. अपने लोगो के हिस्से के रूप में, एयर इंडिया ने बैंगनी रंग के साथ लाल और सफेद रंगों को डिजाइन किया गया है. एयर इंडिया ने नए लोगो का नाम ‘द विस्टा’ दिया है. टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा कि यह लोगो असीमित संभावनाओं और आत्मविश्वास का प्रतीक है.

चंद्रशेखरन ने कहा, “आज एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि नई एयर इंडिया, एयरलाइन के लिए हमारे पास जो दृष्टिकोण है वह एक नए पुनरुत्थान वाले भारत की पृष्ठभूमि में भी है, जहां हर किसी की आकांक्षाएं असीमित हैं.”

उन्होंने कहा कि नया लोगो प्रतीक – ‘द विस्टा’ – सोने की खिड़की के फ्रेम के शिखर से प्रेरित है, जो असीमित संभावनाओं, प्रगतिशीलता और भविष्य के लिए एयरलाइन के साहसिक, आत्मविश्वासपूर्ण दृष्टिकोण को दर्शाता है.

उन्होंने कहा, “हम इस यात्रा में पिछले 15 महीनों के दौरान परिवर्तन पर काम कर रहे हैं क्योंकि हमारी दृष्टि इस एयरलाइन को सुरक्षा, ग्राहक सेवा और अनुभव के मामले में विश्व स्तरीय बनाना है जिसके लिए एयर इंडिया जाना जाता था, लेकिन इसके लिए प्रौद्योगिकी पर बहुत काम करने की आवश्यकता है , बेड़ा, रखरखाव, ग्राउंड हैंडलिंग, संचालन और बहुत कुछ.”

उन्होंने कहा, “हमने सबसे बड़े बेड़े का ऑर्डर दिया है. इसमें समय लगेगा और इस बीच हमने अपने वर्तमान बेड़े को स्वीकार्य तरीके से नवीनीकृत और प्राप्त कर लिया है.”