OMG 2 New Poster: अक्षय कुमार ने OMG 2 से भगवान शिव के रूप में क्लोजअप लुक किया शेयर

OMG 2 New Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म OMG 2 (‘ओह माय गॉड 2’) का एक नया पोस्टर साझा किया है। यह भगवान शिव के रूप में अक्षय के लुक को स्पष्ट और करीब से दिखाता है. अभिनेता ने टीज़र की उलटी गिनती शुरू करने के लिए पोस्टर साझा […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2 New Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म OMG 2 (‘ओह माय गॉड 2’) का एक नया पोस्टर साझा किया है। यह भगवान शिव के रूप में अक्षय के लुक को स्पष्ट और करीब से दिखाता है. अभिनेता ने टीज़र की उलटी गिनती शुरू करने के लिए पोस्टर साझा किया, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका शुभारंभ किया जाएगा. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक्टर अक्षय कुमार ने इस फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “बस कुछ दिनों में OMG 2 टीज़र जल्द ही आएगा.” पोस्टर में अक्षय को भगवान शिव का प्रतीक विग और गर्दन पर नीला पेंट पहने दिखाया गया है. उनके माथे पर भी राख लगी हुई है और काजल लगी हुई हैं.

अक्षय के OMG 2 लुक पर दी प्रतिक्रियाएं

उनके लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय के बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ ने टिप्पणी अनुभाग में एक फायर इमोजी के साथ लिखा, “पाजी भाई”. अक्षय के कई फॉलोअर्स ने उन्हें फिल्म में हिंदू देवताओं का मजाक न उड़ाने की चेतावनी दी. एक टिप्पणी में कहा गया, “उम्मीद है हिंदू धर्म का मज़ाक ना बनाएं आप फिल्म में.” एक फैन ने यह भी लिखा, ‘हमें इस तरह की फिल्मों की जरूरत है न कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की.’

OMG 2 को अमित राय ने लिखा और निर्देशित भी किया है और इसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं. अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ‘ओह माय गॉड’ साल 2012 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी.