वायनाड भूस्खलन पीड़ितों की सुरक्षा के लिए अल्लू अर्जुन ने 25 लाख रुपये किए दान

अल्लू अर्जुन, भूस्खलन से प्रभावित वायनाड में राहत कार्य के लिए दान देने वाले नए कलाकारों में से एक हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फॉलोवर्स तथा लोगों को बताया की वह वायनाड मे हुए भूस्खलन तथा इतने लोगों की जान जाने से दुखी है , साथ ही उन्होंने यह भी बताया की केरल ने उनको बहुत प्यार दिया है और उन्होंने खुद की तरफ से केरल रीलीफ फंड में 25 लाख रुपये की राशि दान की. साथ ही उन्होंने केरल की सुरक्षा और ताकत के लिए प्रार्थना की.

Date Updated
फॉलो करें:

केरल के वायनाड़ में बीते दिन 30 जुलाई को एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें करीब 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 200 के आस पास लोगों के लापता होने की खबर है. इस बीच साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भूस्खलन से प्रभावित वायनाड में राहत कार्यों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि वह 25 लाख रुपये केरल सीएम राहत फंड में देंगे. रविवार सुबह अभिनेता ने भूस्खलन से प्रभावित लोगों की सुरक्षा की कामना करते हुए इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट शेयर की. 

भूस्खलन हादसे पर अल्लु अर्जुन ने दिया बयान

अल्लू अर्जुन ने कहा 'मैं वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं,' मैंने हमेशा से केरल से प्यार किया है, और मैं पुनर्वास कार्य का समर्थन करने के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान करना चाहता हूं. मैं आपकी शक्ति और सुरक्षा की प्रार्थना कर रहा हूं. केरल के लोगों की सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. '

बचाव कार्य के बारे में और जाने 

अल्लू अर्जुन वायनाड ने मदद करने वाले सबसे नवीनतम कलाकार बन गए हैं. पिछले हफ्ते, अभिनेता सूर्या और विक्रम, ममूटी, दुलकर सलमान, फ़हाद फ़ासिल, नज़रिया, नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में लाखों रुपये दान किए हैं. शनिवार को, मोहनलाल सेना की वर्दी में भूस्खलन से प्रभावित वायनाड पहुंचे और आपदा से प्रभावित क्षेत्र को पुनर्वास करने के लिए ₹ 3 करोड़ देने का फैसला किया.

मीडिया से बात करते हुए मोहनलाल ने कहा, 'भूस्खलन की भयावहता को केवल प्रत्यक्ष रूप से देखकर ही समझा जा सकता है'. बचाव अभियान में शामिल सभी बलों (सेना, नौसेना, वायुसेना, एनडीआरएफ, अग्निशमन और बचाव दल, अन्य संगठन, स्थानीय लोग) ने शानदार काम किया है'.

30 जुलाई को हुआ था हादसा 

30 जुलाई को केरल के वायनाड जिले में भारी बारिश और भूस्खलन हुए, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की जान चली गई. शुक्रवार शाम को हुए भूस्खलन में मरने वालों की संख्या 300 से अधिक हो गई, और 200 से अधिक लोग अभी भी लापता हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!