Rajasthan Election: पीएम मोदी को अपशब्द बोले जाने पर अमित शाह ने जताई नाराजगी, कहा- 'जनता देगी जवाब

Rajasthan Election: राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा के चुनाव होने वाले है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की लड़ाई जारी है. इसी बीच केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द बोले जाने पर नाराजगी जताई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पीएम मोदी को अपशब्द बोले जाने पर बोले अमित शाह
  • नाराजगी जताते हुए कहा- 'जनता देगी जवाब

Rajasthan Election: राजस्थान में 25 नवम्बर को  विधानसभा के चुनाव होने वाले है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की लड़ाई जारी है. इसी बीच भाजपा नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द बोले जाने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में पीएम मोदी को अपशब्द बोला गया है. और जब जब इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है तो जनता ने उसका जवाब दिया है. शाह ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही हैं. 

जनता ने कांग्रेस की विदाई करने का बना लिया मन: शाह 

अमित शाह ने आगे कहा कि मैंने राजस्थान का  दौरा किया है और मैं कहना चाहता हूं कि राजस्थान में बीजेपी सरकार बन रही है. जनता ने कांग्रेस की  विदाई करने का मन बना किया है. भाजपा ने लगभग 1 करोड़ से अधिक मतदाताओं से संपर्क किया है. शाह ने कहा कि राजस्थान सरकार ने जिस तरह से परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण  परिचय दिया है उससे हर को वाकिफ है. 

कांग्रेस ने नहीं दिए सवालों के जवाब: शाह 

इस दौरान शाह ने आगे कहा कि मैंने कांग्रेस से कई बार सवाल किया कि जब आपकी केंद्र में सरकार थी तब आपकी सरकार ने राजस्थान के लिए क्या किया? लेकिन मुझको आज तक कोई जवाब नहीं मिला. जब  कांग्रेस की  सरकार थी तो उन्होंने 10 साल में 2 लाख करोड़ रुपए राजस्तह को दिए  जबकि भाजपा ने अपने 9 वर्षों के दौरान 8 लाख 70 हजार करोड़ रुपए दिए हैं. शाह ने आरोप लगाया कि राजस्थान में अगर सबसे खराब हालत किसी की रही है तो वह महिलाओं और दलितों की रही है. 

लाल डायरी भ्रष्टाचार का प्रतीक: शाह 

शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि लाल डायरी राजस्थान में भ्रष्टाचार का प्रतीक बन चुकी है. इस डायरी से गहलोत डरते क्यों  हैं. सभी लोग राजस्थान सरकार से परेशान हैं.  गहलोत ने बंटाघार  कर दिया है. उनका एक ही एजेंडा है वैभव गहलोत को सीएम बनाना.  शाह ने कहा कि गहलोत की खुद की गांरटी नहीं है वह दूसरों को क्या गारंटी देंगें. वोट बैंक की राजनीति के कारण दंगाईयों पर कारवाई नहीं होती है. राजस्थान सरकार में काम का हिसाब नहीं मिलता है. राजस्थान में पिछले 5 साल में महिला और दलित की स्थिति खराब है. राजस्थान के 5 करोड लोगों को किसान सम्मान निधी मिल रही है. मैं 6 महीने से राजस्थान लगातार घूम रहा हूं.