Amit Shah: कोलकाता में ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा-'दीदी का समय खत्म, 24 में बनेगी भाजपा की सरकार

Amit Shah: शाह ने कहा कि आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टीकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार चरम पर है. मैं आज आह्वान करने आया हूं, अगर 2026 में यहां बीजेपी की सरकार बनानी है, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में डाल कर मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कोलकाता में ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह
  • कहा-'दीदी का समय खत्म, 24 में बनेगी भाजपा की सरकार

Amit Shah: भाजपा नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित  शाह ने आज यानि बुधवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रतिवाद सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता दीदी का समय खत्म हो चुका है, 2024 के लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार सत्ता में बनकर आएगी. शाह ने कहा कि ममता बनर्जी सोनार बांग्ला और मां माटी मानुष के नारे जके साथ कम्युनिस्टों को हटाकर सत्ता में आई थी. लेकिन बनगकल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ.

आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टीकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार चरम पर है. मैं आज आह्वान करने आया हूं, अगर 2026 में यहां बीजेपी की सरकार बनानी है, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में डाल कर मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए. 

कम्युनिस्टों और ममता ने बंगाल को किया बर्बाद 

शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि 27 साल बंगाल में कम्युनिस्टों का शासन रहा, तीसरे टर्म में यहां ममता बनर्जी की सरकार बनी. दोनों ने मिलकर  बंगाल को बर्बाद करके रख दिया. पूरे देश में सबसे अधिक चुनावी हिंसा बंगाल  में होती है. ममता बनर्जी बंगाल में घुसपैठ को रोकने में बिल्कुल नाकाम रहीं. प्रदेश में खुलेआम घुसपैठियों को वोटर कार्ड और आधार कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी चुप बैठी हैं. 

शाह ने कहा जिस  बंगाल में  कभी प्रातः काल रवींद्र संगीत सुनाई देता था. आज वही बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है. पूरे  देश में गरीबी खत्म हो रही है. वहीं बंगाल  में गरीबी चरम पर है. 

बंगाल में बढ़ रहा भ्रष्टाचार

शाह ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार चसर्म सीमा पर पहुंच गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश से आतंकवाद को खत्म करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर से जिस धारा 370 को हटाने के लिए बंगाल के सपूत श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने बलिदान दिया था, उस धारा 370 को पीएम मोदी ने खत्म किया. वामपंथी उग्रवाद को समाप्त किया गया. भारत के तिरंगे को चंद्रयान 3 के माध्यम से चांद पर पहुंचाया. नई संसद बनाई और देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंचाने का काम किया गया. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!