भिंडरावाले के गाव से अमृतपाल गिरफ्तार, डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया

खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह आखिरकार अब पुलिस के शिकंजे में आ ही गया है। पंजाब पुलिस ने भगोड़े अमृतपाल को मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि अमृतपाल 18 मार्च से  फरार चल रहा था। पुलिस उसके सहयोगी और चाचा को गिरफ्तार कर चुकी हैं। अमृतपाल […]

Date Updated
फॉलो करें:

खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह आखिरकार अब पुलिस के शिकंजे में आ ही गया है। पंजाब पुलिस ने भगोड़े अमृतपाल को मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि अमृतपाल 18 मार्च से  फरार चल रहा था। पुलिस उसके सहयोगी और चाचा को गिरफ्तार कर चुकी हैं। अमृतपाल सिंह को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा जा रहा है।

चंडीगढ़ के आईजीपी सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि “एनएसए वारंट अमृतपाल सिंह के खिलाफ जारी किए गए थे और उन वारंटों को आज सुबह निष्पादित किया गया है। अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने आज सुबह करीब 6.45 बजे गांव रोड में गिरफ्तार किया है। उन्होंने आगे बताया कि ‘अमृतसर पुलिस और पंजाब पुलिस की खुफिया शाखा द्वारा एक संयुक्त अभियान चलाया गया था। वह पंजाब पुलिस द्वारा ऑपरेशनल इनपुट के आधार पर गांव रोड में स्थित था। पवित्रता बनाए रखने के लिए, पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब में प्रवेश नहीं किया। उसे एनएसए के तहत डिब्रूगढ़ ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि हमारे पास खास जानकारी थी जिसको हमको पता था कि वह रोडे गांव के गुरूद्वारे में मौजूद है। हमने गुरूद्वारा साहिब की मर्यादा को रखते हुए उसको गिरफ्तार किया हैं।