Amritpal Singh: Airport पर रोकी गई अमृतपाल की पत्नी.., क्या UK भागने वाली थी Kirandeep?

Amritpal Singh: पति के पकड़े जाने के बाद से अब तक में तीसरी बार अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर विदेश जाने का प्रयास कर चुकी है. बुधवार को जब वह एक बार फिर UK के लिए फ्लाइट लेने पहुंची तो एयरपोर्ट पर उसे रोक लिया गया. वह दिल्ली के एयरपोर्ट से यूके के लिए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amritpal Singh: पति के पकड़े जाने के बाद से अब तक में तीसरी बार अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर विदेश जाने का प्रयास कर चुकी है. बुधवार को जब वह एक बार फिर UK के लिए फ्लाइट लेने पहुंची तो एयरपोर्ट पर उसे रोक लिया गया. वह दिल्ली के एयरपोर्ट से यूके के लिए फ्लाइट लेने आई थी.

एयरपोर्ट पर पुलिस ने उसे रोक लिया जिसके बाद उससे पूछताछ की जी रही है. खबरों की मानें तो किरणदीप के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था. हालांकि, इस संबंध में कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है. इससे पहले किरणदीप कौर को अमृतसर एयरपोर्ट पर भी रोका जा चुका है जब वो लंदन जाने का प्रयास कर रही थी. हालांकि, उस बार भी 3 घंटे की पूछताछ की गई थी और उसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया था.

किरणदीप का पति अमृतपाल सिंह असम के डिब्रूगढ़ जेल में बंद है. खालिस्तानी गतिविधियों को बढ़ावा देने और देश विरोधी कार्य करने के चलते उस पर कड़े एक्शन लिए गिए हैं. बता दें, कुछ दिल पहले अमृतपाल ने जेल में भूख-हड़ताल की थी जिसकी जानकारी किरणदीप द्वारा ही बाहर आई थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!