Amritsar: आज अमृतसर में सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली, शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

Amritsar: पंजाब के अमृतसर में आज यानि 13 सितंबर को छेहरटा के हाईटेक स्कूल का शुभारंभ अथवा लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत को लेकर विशाल रैली का आयोजन किया गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उपस्थित होने वाले हैं. वहीं इस कार्यक्रम में सीएम मान के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amritsar: पंजाब के अमृतसर में आज यानि 13 सितंबर को छेहरटा के हाईटेक स्कूल का शुभारंभ अथवा लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत को लेकर विशाल रैली का आयोजन किया गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उपस्थित होने वाले हैं. वहीं इस कार्यक्रम में सीएम मान के साथ कई नेता एवं अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. जहां जनता को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का पूरा इंतजाम किया गया है.

लोकसभा चुनाव की डंका

वहीं स्कूल के शुभारंभ के उपरांत अमृतसर के रंजीत एवेन्यू में स्थित ग्राउंड में विशाल रैली का आयोजन किया गया है. जबकि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल छेहरटा के सौंदर्यीकरण प्रबंधों को अंतिम रूप दे दिया गया है. इसके साथ ही रैली वाले स्थान पर बड़ा वाटर प्रूफ टेंट भी लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में 50 हजार के लगभग लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. यदपि इस आयोजन के बाद आम आदमी पार्टी पंजाब में लोकसभा चुनाव का डंका बजा देगी.

सुरक्षा चाक चौबंद पर

अमृतसर में छेहरटा में स्कूल ऑफ एमिनेंस का निर्माण किया जा चुका है. वहीं स्कूल को और सुंदर बनाने की जिम्मेदारी पीडब्ल्यूडी एवं नगर सुधार ट्रस्ट को सौंपी गई है. दरअसल लोकसभा चुनाव और स्कूल ऑफ एमिनेंस को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान, कैबिनेट मंत्री व विधायक सहित अरविंद केजरीवाल 13 सितंबर को विद्यालय का दौरा करने वाले हैं. जिसके लिए शहर में सुरक्षा चाक चौबंद पर है. इस विशाल रैली को देखते हुए पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!