Amritsar News: नाना ने नाती को नहर में धकेला, वजह हैरान करने वाली

Amritsar News: पंजाब के अमृतसर में एक व्यक्ति ने अपने 8 वर्ष के नाती को नहर में धक्का दे दिया है. पुलिस प्रशासन बच्चे की तलाश करने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि कोर्ट ने एक दंपती में समझौता करवाकर कुछ दिन एक साथ रहने के लिए बोला था. अपराधी नाना को ये […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amritsar News: पंजाब के अमृतसर में एक व्यक्ति ने अपने 8 वर्ष के नाती को नहर में धक्का दे दिया है. पुलिस प्रशासन बच्चे की तलाश करने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि कोर्ट ने एक दंपती में समझौता करवाकर कुछ दिन एक साथ रहने के लिए बोला था. अपराधी नाना को ये मंजूर ही नहीं था. जिसकी वजह से उसने खौफनाक वारदात को अंजाम तक पहुंचा दिया है. राजासांसी थाना प्रभारी हरचंद सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तारी करने की कोशिश जारी है.

पूरा मामला

गांव बल सचंदर का रहने वाला सुखदेव सिंह का अपनी पत्नी के साथ कोर्ट में केस चल रहा था. कोर्ट की तरफ से दंपती को कुछ वक्त के लिए एक साथ जीवन जीने के लिए कहा गया. वे दूसरे के साथ रहने के लिए तैयार भी हो गए. यदपि ससुर अमरजीत सिंह जो कि गांव मीरांकोट के रहने वाले हैं. उनको अदालत के फैसले पर बहुत नाराजगी थी. वहीं बीते दिन नान ने 8 वर्षीय नाती गुरअंशप्रीत सिंह अपने साथ ले जाकर रास्ते में पड़ने वाली नहर में धक्का मार दिया.

पुलिस की कार्रवाई

वहीं आरोपी अमरजीत सिंह इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. पुसिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं प्रशासन गोताखोरों की सहायता से बच्चे की लाश को खोजने की कोशिश कर रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!