Amritsar News: उधार लिए पैसे लौटाने का दबाव ऐसा की युवक ने कर ली आत्महत्या, क्या है पूरा मामला

Amritsar News: अमृतसर के अंदर एक इलाका है खंडवाला. जिसमें बीते दिन एक युवक ने परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतक के जेब से सुसाइड नोट बरामद किया गया. पुलिस के हाथ सुसाइड नोट लगते ही पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के बड़े भाई रोहित […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amritsar News: अमृतसर के अंदर एक इलाका है खंडवाला. जिसमें बीते दिन एक युवक ने परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतक के जेब से सुसाइड नोट बरामद किया गया. पुलिस के हाथ सुसाइड नोट लगते ही पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के बड़े भाई रोहित कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है.

 पूरी घटना

आपको बता दें कि खंडवाला वाले निवासी रोहित कुमार ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया. उसने कहा कि 2012 में उसके पिता सुरिंदर कुमार की मौत हो गई है. वह पिशोरी नगर इलाके में टिक्कियों दुकान लगाता है. वहीं उसका छोटा भाई कर्ण कुमार रविंदर कुमार की कन्फेक्शनरी वाली दुकान पर काम करता है. उसने बताया कि मेरा भाई काफी दिनों से परेशानी में था. उसके भाई करन ने बताया कि वह गली नंबर 7 निवासी गुलाब सिंह से कुछ पैसे उधार लिए हैं. इस बात को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था. धमकी दी जा रही थी. धमकी से परेशान होकर उसने जहर खा लिया. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह बच नहीं पाया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज


थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरबिंदर सिंह सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. जिसमें आरोपी गुलाब सिंह, विद्या चंद, सोना, नितिश, विकास, मनजीत सिंह, गुरदीप सिंह उर्फ शिंटू और रवि का नाम शामिल है. फिलहाल मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है.

Tags :