Amritsar: अमृतसर में दिन दहाड़े युवक की हत्या, ऑटो से खींचकर किया गया हमला

Amritsar: अमृतसर के छेहरटा में एक युवक ने पहले तो हाथ बढ़ाकर चलती ऑटो को रुकवाया. जिसके बाद उसमें सवार एक व्यक्ति को बाहर निकाला, फिर मारपीट करके तेजधार हथियार से उसपर हमला कर दिया. वहीं ऑटो चालक ने लोगों की सहायता से घायल व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने जांच […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amritsar: अमृतसर के छेहरटा में एक युवक ने पहले तो हाथ बढ़ाकर चलती ऑटो को रुकवाया. जिसके बाद उसमें सवार एक व्यक्ति को बाहर निकाला, फिर मारपीट करके तेजधार हथियार से उसपर हमला कर दिया. वहीं ऑटो चालक ने लोगों की सहायता से घायल व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर युवक के ऊपर मर्डर का केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश में जुट गई है.

पूरा मामला

अमृतसर के घरिंडा थानाक्षेत्र के गांव भासरके गिलां के रहने वाले हरपाल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करके कहा कि वह ऑटो चलाने का काम करता है. वहीं बीते 10 सितंबर की रात लगभग 8 बजे वह अपने मित्र कुलदीप सिंह जो कि हमीदपुरा का रहने वाला है. उसके साथ उसके घर से जीटी रोड छेहरटा की ओर जा ही रहा था कि, अचानक एक व्यक्ति ने हाथ देकर ऑटो रुकवाया. हरपाल सिंह कहते हैं कि, जब हमने ऑटो रोका तो युवक ने पीछे बैठे मेरे मित्र कुलदीप सिंह को कमीज पकड़ कर घसीटते हुए बाहर की तरफ खींच लिया. जिसके बाद उसे पीटने लगा. इसके बाद उसने ऑटो को रोककर कुलदीप को बचाने की कोशिश की तो, अपराधी ने तेजधार हथियार से कुलदीप के पेट में हमला करके मौके से फरार हो गया. जिसके बाद उसने वहां मौजूद लोगों की मदद से उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस का बयान

वहीं इस पूरे मामले में घरिंडा थाना प्रभारी एवं पीपीएस अधिकारी डॉ. शीतल सिंह का कहना है कि अपराधी ने छुरे की तरह नजर आने वाले तेजधार हथियार से कुलदीप के पेट के दाईं ओर हमला किया है. जबकि आरोपी की पहचान छेहरटा स्थित हमीदपुरा निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई है. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज करके पुलिस तलाश में जुट गई है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!