Anantnag Encounter: अनंतनाग में 48 घंटे से एनकाउंटर जारी, एक और जवान शहीद, तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना

Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार 13 सितंबर को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के एक कर्नल सहित 3 सुरक्षा बल जवान भी शहीद हो गए थे. अधिकारियों के अनुसार यह एनकाउंटर अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में हुआ था. वहीं दो से तीन आतंकी रैजौरी तक फैले पीर पंजाल के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार 13 सितंबर को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के एक कर्नल सहित 3 सुरक्षा बल जवान भी शहीद हो गए थे. अधिकारियों के अनुसार यह एनकाउंटर अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में हुआ था. वहीं दो से तीन आतंकी रैजौरी तक फैले पीर पंजाल के घने जंगल में  छिपे है. इनमें से एक लश्कर-ए-तैय्यबा का कमांडर उजैर खान है. सैन्य अफसरों ने कहा है कि, आतंकियों को 4 किलोमीटर के दायरे में घेर लिया गया गया है और इन्हें कभी एनकाउंटर कर दिया जाएगा. मंगलवार को उस वक्त हमला किया था जब सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस अभियान चला रही थी.

कर्नल मनप्रीत मेजर आशीष का आज उनके पैतृक गांव में होगा

मोहाली के रहने वाले कर्नल मनप्रीत का अंतिम संस्कार आज दोपहर तक उनके पैतृक गांव में किया जाएगा. वहीं पानीपत के मेजर आशीष धौंचक के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव बिंझोला ले जाया जा रहा है यहीं उनका अंतिम संस्कार आज किया जाएगा.

हुमायूँ भट्ट के शव को उनके पैतृक गांव में सुपुर्द-ए-खाक किया गया-

गुरुवार को अनंतनाग में एनकाउंटर के दौरान शहीद होने वाले हुमायूँ भट्ट के शव  को उनके पैतृक गांव बडगाम में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. जब हुमायूँ अनंतनाग के गडूल कोकेरनाग में बुधवार सुबह आतंकियों की गोली से घायल हुए ठीक उसी समय उन्होंने अपनी पत्नी फातिमा को वीडियो कॉल किया और अपनी हालात बयां किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मुझे गोली लगी है. नहीं लगता कि मैं बच पाउंगा, हमारे बेटे का ख्याल रखना. आपको बता दें कि, हुमायूँ  को पेट में गोली लगी थी और जहां वो घायल पड़े थे वो लोकेशन ट्रेस करने में हेलिकॉप्टर को देर लग गई हालांकि जैसे तैसे उन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बहुत ज्यादा बल्ड निकलने से डॉक्टर उन्हें बचाने में असमर्थ हो गए.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!