Fema Case: अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ईडी के सामने हुईं पेश

Fema Case: रिलायंस एडीए समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी विदेशी मुद्रा कानून के कथित उल्लंघन की जांच के सिलसिले में मंगलवार को यानी आज के दिन मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुईं. उन पर कथित तौर पर ये आरोप पेंडोरा पेपर्स मामले से संबंधित हैं. बता दें कि […]

Date Updated
फॉलो करें:

Fema Case: रिलायंस एडीए समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी विदेशी मुद्रा कानून के कथित उल्लंघन की जांच के सिलसिले में मंगलवार को यानी आज के दिन मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुईं. उन पर कथित तौर पर ये आरोप पेंडोरा पेपर्स मामले से संबंधित हैं. बता दें कि कल फेमा मामले में अनिल अंबानी का बयान दर्ज किया गया.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल अंबानी विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (FEMA) की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को मुंबई के बैलार्ड एस्टेट इलाके में केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि टीना अंबानी को अपने पति के साथ सोमवार को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इस सप्ताह के अंत तक छूट मांगी. हालांकि, ईडी ने टीना अंबानी को नया समन जारी किया है.

ईडी वर्तमान में विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (FEMA) के कथित उल्लंघन के लिए अनिल अंबानी और उनकी पत्नी से जुड़े विदेशी निवेश और संपत्तियों की जांच कर रही है.

उद्योगपति 2020 में यस बैंक के प्रमोटर राणा कपूर और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के सामने पेश हुए थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!