Anju Nasrulla: नसरुल्ला से निकाह कर अंजू को मिली पाकिस्तानी नागरिकता, नौकरी और अब 40 लाख का घर

Anju Nasrulla: अपने प्रेमी नसरुल्ला के लिए भारत से पाकिस्तान गई अंजू की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में है. अब वह अपना धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है और नसरुल्ला से निकाह भी कर लिया. इस्लाम अपनाने की वजह से अब अंजू को पाकिस्तानी नागरिकता के साथ-साथ नौकरी और घर भी मिल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anju Nasrulla: अपने प्रेमी नसरुल्ला के लिए भारत से पाकिस्तान गई अंजू की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में है. अब वह अपना धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है और नसरुल्ला से निकाह भी कर लिया. इस्लाम अपनाने की वजह से अब अंजू को पाकिस्तानी नागरिकता के साथ-साथ नौकरी और घर भी मिल गई है.

भारत से अपने प्रेमी नसरुल्ला के लिए पाकिस्तान गई अंजू ने अब तक कई झूठ बोले हैं.  पहले तो वो प्यार और शादी से ही इंकार करती रही लेकिन अब बिना पति से तलाक लिए नसरुल्ला से निकाह कर लिया है. अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाकर अब फातिमा बन गई. इस बात की जानकारी

पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी ने  पाक मीडिया के जरिए सबके सामने रखी थी. हालांकि इस खबर को अंजू महज अफवाह बता रही थी लेकिन अब खुद नसरुल्ला ने अंजू से शादी और अंजू के इस्लाम कबूल करने की बात को सच बताया है. अब अंजू को पाकिस्तानी नागरिकता के साथ-साथ घर और नौकरी भी मिल गई है.

इस्लाम धर्म अपनाने की वजह से अंजू को पाकिस्तानी नागरिकता मिल गई है साथ ही  ‘पाकिस्तान सरकार अंजू को सरकारी नौकरी और घर भी गिफ्ट किया है. अंजू के प्रेमी  नसरुल्ला ने बताया कि, अंजू सब कुछ अपनी मर्जी से कर रही है. वहीं अंजू भारत जाकर अपने बच्चों को भी वापस पाकिस्तान लेकर आएगी. उधर अंजू के पहले पति अरविंद ने कहा कि, अंजू से उसके रिश्ते बिलकुल ठीक थे. लेकिन अंजू के पाकिस्तान जाने की बात से बच्चे अंजू से काफी नाराज़ है. और अंजू का चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं.

आपको बता दें कि, फेसबूक वाले प्यार के लिए भारत से पाकिस्तान गई अंजू का भारत लौटने का बेहद कम उम्मीद है. दावा किया जा रहा है कि, अंजू को पाकिस्तान के जाने माने बिजनेस मैन ने 10वीं मंजिल पर एक फ्लैट गिफ्ट किया है. इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है.