Punjab News: अनुराग वर्मा होंगे पंजाब के नये मुख्य सचिव

Punjab News: पंजाब सरकार ने सोमवार को वरिष्ठ आईएएस अनुराग वर्मा को प्रदेश का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया है। अनुराग वर्मा इस समय पंजाब में गृह एवं न्याय विभाग, विधि एवं विधायी मामले, उद्योग विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव है। प्रदेश के वर्तमान मुख्य सचिव वीके जंजुआ 30 जून को सेवानिवृत्त होने जा रहे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब सरकार ने सोमवार को वरिष्ठ आईएएस अनुराग वर्मा को प्रदेश का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया है। अनुराग वर्मा इस समय पंजाब में गृह एवं न्याय विभाग, विधि एवं विधायी मामले, उद्योग विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव है। प्रदेश के वर्तमान मुख्य सचिव वीके जंजुआ 30 जून को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं। अनुराग वर्मा उनका स्थान लेंगे।

इस संबंध में सरकार ने आज अधिसूचना जारी कर दी है। वर्तमान मुख्य सचिव वीके जंजुआ का कार्यकाल बढ़ने की चर्चा थी, लेकिन सरकार ने एक्सटेंशन नहीं दी है। जंजुआ ने पंजाब लोक सेवा आयोग में अध्यक्ष पद के लिए आवेदन किया है। इस बारे में अभी तक सर्च कमेटी ने कोई फैसला नहीं लिया है।

पीएसपीसीएल और पीएसटीसीएल में निदेशक नियुक्त

पंजाब सरकार ने सोमवार को एक आदेश जारी करके PSPCL और PSTCL के निदेशकों की नियुक्तियां कर दी हैं। सरकार ने जसवीर सिंह को पीएसपीसीएल का निदेशक, जबकि नेम चंद को पीएसटीसीएल का निदेशक बनाया है। लंबे समय से दोनों विभागों के डायरेक्टर पद रिक्त थे। अब पंजाब सरकार ने काफी मंथन के बाद यह निर्णय लिया है।

Tags :