Aquaman 2 Trailer: ‘एक्वामैन 2’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, पांच साल बाद सिनेमाघर में हो रही शानदार वापसी

Aquaman 2 Trailer: वॉर्नर ब्रदर्स ने जेसन मोमोआ के जलीय डीसी नायक की वापसी की ऐलान करते हुए सुपरहिट फिल्म ‘एक्वामैन’ का पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. यह फिल्म लॉस्ट किंगडम मोमाआ के आर्थर पर आधारित है जिसे आधे मानव, आधे अटलांटिस नायक ‘एक्वामैन’ के रूप में जाना जाता है जो अटलांटिस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Aquaman 2 Trailer: वॉर्नर ब्रदर्स ने जेसन मोमोआ के जलीय डीसी नायक की वापसी की ऐलान करते हुए सुपरहिट फिल्म ‘एक्वामैन’ का पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. यह फिल्म लॉस्ट किंगडम मोमाआ के आर्थर पर आधारित है जिसे आधे मानव, आधे अटलांटिस नायक ‘एक्वामैन’ के रूप में जाना जाता है जो अटलांटिस के सिंहासन पर बैठा है. इस स्कवील में वह अपने सौतेले भाई आर्म के साथ मिलकर क्रुर समुद्री डाकू ब्लैक मंटा से लड़ता है.

एक्वामैन पार्ट 2 में ‘एक्वामैन’ को हराने में असफल होने के बाद ब्लैक मंटा जो अपने पिता की मौत का बदला लेने की हमेशा से इच्छा रखता है वो एक्वामैन को हराने के लिए कुछ भी नहीं करेगा. इस बार फिल्म में ब्लैक मंटा पहले से कहीं अधिक दुर्जेय है और उसके पास पौराणिक ब्लैक ट्राइडेंट की शक्ति है जो एक प्राचीन और द्वेषपूर्ण शक्ति को उजागर करेगी. वहीं ब्लैक मंट को हराने के लिए एक्वामैन एक गठबंधन बनाने के लिए अपने भाई ओर्म अटलांटिस के पूर्व राजा के पास जाएगा.

‘एक्वामैन 2’ में एक्वामैन को अपने राज्य को बचाने के लिए अपने परिवार के मतभेदों को दूर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में मोमाआ विल्सन के अलावा अब्दुल-मतीन, एम्बर हर्ड निकेल किडमैन, टेमुएरा मॉरिसन, विलेम डैफो और डॉल्फ लुंडग्रेन पहले वाली भूमिका में नजर आएंगे.

आपको बता दें कि, शाज़म के फ्लॉप होने के बाद एक्वामैन की स्किवल इस साल की चौथी डीसी फिल्म है. एक्वामैन द लास्ट किंगडम 20 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज है.