Arbaz-Ameena Marriage: सीमा के बाद ये बनी भारत की भाभी!जोधपुर के वकील ने पाकिस्तानी महिला से किया ऑनलाइन निकाह

Arbaz-Ameena Marriage: पाकिस्तान की सरहद लांघ भारत आई सीमा अपने साथ एक तूफान लेकर आई है. सीमा के मुताबिक वो सचिन के प्यार की खातिर ही अवैध तरीके से अपने चार बच्चों के साथ भारत में आई है. हालांकि, अभी भी वो जांच के घेरे में है. वहीं अब जोधपुर के एक वकील ने कराची […]

Date Updated
फॉलो करें:

Arbaz-Ameena Marriage: पाकिस्तान की सरहद लांघ भारत आई सीमा अपने साथ एक तूफान लेकर आई है. सीमा के मुताबिक वो सचिन के प्यार की खातिर ही अवैध तरीके से अपने चार बच्चों के साथ भारत में आई है. हालांकि, अभी भी वो जांच के घेरे में है. वहीं अब जोधपुर के एक वकील ने कराची की एक महिला से ऑनलाइन निकाह किया है. पिछले हफ्ते हुई अरबाज और अमीना की शादी इन दिनों चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिना किसी हंगामे और शोर शराबे के काजी ने इन दोनों का ऑनलाइन निकाह कराया है.

2 अगस्त को दोनों का निकाह हुआ है. इस निकाह को लेकर दूल्हे के पिता मोहम्मद अफजल ने बताया कि पाकिस्तान में अपने रिश्तेदारों के जरिए रोका पहले ही करवा दिया था. उसके बाद हम लोग अमीना के वीजा लगने का इंतजार कर रहे थे लेकिन वीजा लगने में देरी हो गई तो हमने सोचा कि दोनों का निकाह ऑनलाइन करवा दिया जाए.

अफजल ने कहा कि, भले ही पाकिस्तान और भारत के रिश्ते खराब हो लेकिन शादी पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. आपको बता दें कि, उन्हें बस अमीना के वीजा का इंतजार है क्योंकि दोनों की शादी हो चुकी है तो ऐसे में वीजा मिलना आसान हो सकता है.

हालांकि, ये कोई पहला मामला नहीं है जब कोई लड़कियां शादी कर भारत आईं हैं. इससे पहले इस साल की शुरुआत में जोधपुर के मुजम्मिल खान ने पाकिस्तान की उरूज फातिमा से ऑनलाइन शादी की थी. लेकिन सीमा पार वाली शादी के चर्चे सीमा के पाकिस्तान से भारत आने की वजह से तेज हो गए हैं.

दरअसल, पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहने वाले  अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ रहने के लिए 13 मई को  अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते  से भारत में दाखिल हुई थी. वो अपने चार बच्चों को भी साथ लेकर आई है. सीमा और सचिन की दोस्ती पबजी गेम के जरिए हुआ था. फिलहाल सीमा जांच एजेंसियों के रडार में है. 

Tags :