Armaan Malik Engagement: अरमान मलिक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड Aashna Shroff से की सगाई, रोमांटिक अंदाज में लेडी लव को पहनाई अंगूठी

Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक की सिंगिंग की दुनिया दीवानी है. सिंगर अपनी आवाज से हर किसी को दिवाना बनाने में कामयाब रहते हैं. अरमान इंडस्ट्री के यूवा सिंगर हैं वहीं उनपर कई लड़कियां अपना प्यार लुटाती है लेकिन आज सिंगर ने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट करते सभी लड़कियों का दिल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक की सिंगिंग की दुनिया दीवानी है. सिंगर अपनी आवाज से हर किसी को दिवाना बनाने में कामयाब रहते हैं. अरमान इंडस्ट्री के यूवा सिंगर हैं वहीं उनपर कई लड़कियां अपना प्यार लुटाती है लेकिन आज सिंगर ने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट करते सभी लड़कियों का दिल तोड़ दिए हैं. दरअसल, सिंगर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन इनफ्लुएंसर आशान श्रॉफ से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर कपल की सगाई की फोटो भी वायरल रही है.  

अरमान मलिक ने खास अंदाज में गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी-

हाल ही में अरमान मलिक की सगाई की फोटोस सोशल मीडिया पर  सामने आई है जिसमें सिंगर अपनी गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए अंगूठी पहना रहे हैं. वहीं अरमान को इस तरह प्यार लुटाते देख आशना भी काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे फोटो में आशना अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फोटोस में कपल काफी रोमांटिक लग रहे हैं. इन फोटोस में अरमान व्हाइट सूट पहने हुए हैं तो वहीं आशना व्हाइट वन पीस ड्रेस पहनी हुई बेहद खूबसूरत लग रही है.

आपको बता दें कि सिंगर अरमान मलिक और आशान श्रॉफ 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे हालांकि बीच में कुछ कारणों की वजह कपल एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन दोनों ने साल 2019 से फिर से शूटिंग शुरू की. कपल ने अपने रिश्ते को कभी भी छिपाने की कोशिश नहीं की. कपल हमेशा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं अब कपल ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में भी बंधने वाले हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!