Arvind Kejriwal: ग्वालियर में बोले अरविंद केजरीवाल- AAP को एक मौका देकर देखों मामा को भूल जाओगे

Arvind Kejriwal: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में प्रचार के लिए कदम बढ़ा रही हैं, आम आदमी पार्टी (AAP) भी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से लड़ने की तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में प्रचार के लिए कदम बढ़ा रही हैं, आम आदमी पार्टी (AAP) भी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से लड़ने की तैयारी कर रही है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 1 जुलाई को ग्वालियर के मेला ग्राउंड में एक “मेगा रैली” को संबोधित किया।

इस दौरान केजरीवाल ने ग्वालियर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा “बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने मध्य प्रदेश का नाम खराब किया है। आज एमपी व्यापमं घोटाले से जुड़ा है। पहले दिल्ली भी सीडब्ल्यूजी घोटाले और 2जी घोटाले से जुड़ी थी। लेकिन जब से आप सत्ता में आई है, दिल्ली… स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों, मुफ्त बिजली और पानी से जुड़े हुए हैं,”

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी को एक मौका दीजिए। फिर आप ‘मामा’ और उसके चेले-चपाटों को भी भूल जाओगे। केजरीवाल ने मंच से ‘चौथी पास राजा’ की कहानी भी सुनाई। उन्होंने कहा कि मोदी जी दोस्तों में खुलेआम पैसे लुटा रहे हैं, खाने-पीने पर टैक्स लगाकर वसूल रहे हैं।

Tags :