Asaduddin Owaisi: अनंतनाग एनकाउंटर पर ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा, भारत-पाक मैच पर भी उठाए सवाल

Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग चल रहे एनकाउंटर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. अनंतनाग में शहीद हुए जवानों पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी अब पुलावाम जैसा गुस्सा क्यों नहीं दिखा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अहमादाबाद में भारत-पाक के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग चल रहे एनकाउंटर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. अनंतनाग में शहीद हुए जवानों पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी अब पुलावाम जैसा गुस्सा क्यों नहीं दिखा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अहमादाबाद में भारत-पाक के बीच होने वाले मैच के लिए मिली अनुमती पर भी अपनी गुस्सा निकाला. ओवैसी ने कहा की एक तरफ पाकिस्तान के साथ हमारा गोलियों का मैच चल रहा है और दूसरी तरफ क्रिकेट.

ओवैसी ने कहा कि मेरा पीएम मोदी से सवाल है कि पुलवामा हमले के समय उन्होंने जो गुस्सा दिखाया था वह कहां है. ओवैसी ने आगे कहा कि आतंकी भारतीय सैनिकों के जीवन के साथ खेल रहे हैं. हमारे बीच गोलियों का मैच चल रहा है. शहीद हो रहैं. क्रिकेट मैच खेलने से पहले इस खेल को खत्म करने की जरूरत है.

ओवैसी ने इसे सरकार की विफलता करार दिते हुए अनुच्छेद 370 हटाए जाने का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि क्या अनुच्छेद 370 हटा देने से सब कुछ हल हो गया है.

बता दें कि अनंतनाग में पिछले चार दिनों से मुठभेड़ जारी है. क्षेत्र में छिपे हुए आतंकियों की तलाश की जा रही है. इस ऑपरेशन में सेना के तीन अधिकारियों समेत 1 जवान शहीद हुए हैं.