Attic Border: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का अटारी बॉर्डर पर जलवा, जवानों संग की मस्ती

Attic Border: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अमृतसर पहुंचकर अटारी बॉर्डर पर मस्ती करते नजर आ्रई. आडवाणी की कुछ तस्वीरें बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) की ओर से सोशल मीडिया पर डाला गया. इसके साथ ही जवानों ने उनका धन्यवाद किया. 29 जून को मूवी सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने के बाद से आडवाणी हमेशा मस्ती करते […]

Date Updated
फॉलो करें:

Attic Border: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अमृतसर पहुंचकर अटारी बॉर्डर पर मस्ती करते नजर आ्रई. आडवाणी की कुछ तस्वीरें बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) की ओर से सोशल मीडिया पर डाला गया. इसके साथ ही जवानों ने उनका धन्यवाद किया. 29 जून को मूवी सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने के बाद से आडवाणी हमेशा मस्ती करते नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री अमृतसर एक शूट के सिलसिले में पहुंची थी.

तस्वीर में खुश दिख रही कियारा

कियारा आडवाणी बीते दिन जब भारत- पाकिस्तान के अटारी बॉर्डर पर पहुंचीं तो इस दरमियान BSF के जवानों ने उन्हें गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर सम्मानित किया. वहीं कियारा BSF के अधिकारियों संग रिट्रीट सेरेमनी को देखा और जवानों के साथ मस्ती करते हुए कई सारी तस्वीरें भी ली. आडवाणी काफी खुश नजर आ रही थी.

टॉप अभिनेत्री में से एक हैं कियारा

कियारा आडवाणी आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं. कियारा एक फिल्म के लिए 2-3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. इनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में अभिनय करने के लिए अभिनेत्री 4 करोड़ रुपए फीस ली थी. मूवी के अलावा कियारा एंडोर्समेंट शूट भी करती हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!