Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर, जानें किसने क्या कहा

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने बाबा सिद्दीकी को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सिद्दीकी की मौत पर शोक व्यक्त किया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Baba Siddique: महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और बॉलीवुड के चहेते बाबा सिद्दीकी शनिवार की रात हत्या कर दी गई. जिसके बाद मायानगरी में मातम का माहौल है. बॉलीवुड के कई सितारों ने बाबा सिद्दीकी के निधन पर शोक जताया है. वहीं कुछ लोगों को अबतक इस बात पर भरोसा ही नहीं हो पा रहा है. बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है. उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली रमजान की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शामिल होते थे. 

सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने बाबा सिद्दीकी को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है. रितेश देशमुख ने बाबा सिद्दीकी के फोटो को शेयर करते हुए लिखा बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर को सुनकर मुझे बड़ा धक्का लगा है. इस दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल समय से निकलने की हिम्मत दे। इस भयावह अपराध के अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए.

सबको एक करने का काम किया

राज कुंद्रा ने सोशल मीडिाय पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि बाबा सिद्दीकी भाई के निधन से मैं बेहद दुखी हूं. उस शख्स ने लोगों के बीच केवल प्यार बांटा है. उन्होंने सबको एक करने का काम किया है. मेरे पार्टनर ने सिर्फ एक ब्रदर-इन-लॉ नहीं खोया बल्कि गाइडिंग लाइट भी खो दी. जिसे वो अपना दूसरा पिता मानता था। बाबा आपका जाना असहनीय है, लेकिन जो इसकी वजह हैं, उन्हें इसका जवाब देना होगा.

खबर सुनकर शॉक हूं

शमिता शेट्टी ने लिखा है, बाबा सिद्दीकी के बारे में सुनकर शॉक हूं, क्या हुआ है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस भारी नुकसान से उबरने की हिम्मत दें. अली गोनी ने लिखा, बाबा सिद्दीकी जी अल्लाह आपकी रूह को शांति दे। आपको बहुत याद किया जाएगा, हमने एक जेम्स खो दिया है.

आंसू नहीं रोक पा रही माही

बाबा सिद्दीकी की ख़बर पर दुख प्रकट करते हुए टीवी एक्ट्रेस माही विज ने पिछली इफ्तार पार्टी की एक तस्वीर शेयर की. जिसमें उनकी बेटी तारा को बाबा सिद्दीकी गोद में उठाए हुए हैं। माही लिखती हैं अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि जो हमें इतना सुरक्षित रखते थे, हमारी फिक्र करते थे कि तारा किधर है, अरे मेरा बच्चा तारा, अब हम ये नहीं सुन पाएंगे. टाइगर थे आप हमने आपको खो दिया.

Tags :