पुलिस द्वारा लाठीचार्ज में घायल हुए बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

West Bengal: पश्चिम बंगाल में संदेशखाली हिंसा के खिलाफ उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में एसपी दफ्तर के बाहर भाजपा धरना-प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान राज्य के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की पुलिस से झड़प हो गई. इस बीच पुलिस द्वारा लाठी चार्ज में वह घायल हो गए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पुलिस द्वारा लाठीचार्ज में घायल हुए बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार
  • अस्पताल में कराया गया भर्ती

West Bengal BJP President Sukanta Majumdar injured: पश्चिम बंगाल में संदेशखाली हिंसा के खिलाफ उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में आज (14 फरवरी) एसपी दफ्तर के बाहर भाजपा धरना-प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान राज्य के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की पुलिस से झड़प हो गई. इस बीच पुलिस द्वारा लाठी चार्ज में वह घायल हो गए हैं. बता दें, कि प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से पहले बैरिकेड तोड़े गए. इस दौरान जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पक्षों के बीच जमकर धक्का- मुक्की हुई. जिसमें पुलिस द्वारा लाठी चार्ज में सुकांत मजूमदार जख्मी हो गए.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें बशीरहाट मल्टी-फैसिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इससे पहले सुकांत मजूमदार ने बीते दिन गुरुवार को आरोप लगाया था कि राज्य की पुलिस ने उन्हें उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली की ओर जाने से रोकने के लिए ताकी इलाके में उनके होटल की घेराबंदी कर दी है.

भाजपा ने एसपी कार्यालय को घेराव करने का किया था एलान

यह पूरा घटनाक्रम संदेशखाली से लगभग 40 किमी दूर बशीरहाट में नियमों का उल्लंघन करने की कोशिश के बाद पुलिस कर्मियों और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प के एक दिन बाद आया है. संदेशखाली बशीरहाट पुलिस जिले के अंतर्गत आता है. ये झड़प तब हुई जब बीजेपी ने एलान किया कि उसके नेता संदेशखाली की स्थिति के विरोध में बशीरहाट के एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे. इस दौरान सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में पार्टी ने एसपी कार्यालय तक मार्च करते हुए पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस के साथ झड़प हुई. पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

टीएमसी ने बीजेपी पर साधा निशाना 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बीजेपी पर राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इस दौरान बीते दिन सोमवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार स्थिति पर करीब से नजर बनाए हुए है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!