59 टुकड़ों में काटा फिर…बेंगलुरु फ्रिज हत्या के संदिग्ध के सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bangalore murder case: कुछ दिनों पहले हुए बेंगलुरु फ्रिज हत्या कांड में अब बड़ा खुलासा हुआ है. इस हत्या मामले में संदिग्ध आरोपी ओडिशा में मृत पाया गया. उसके पास से एक सुसाइड नोट मिली जिसमे बड़ा खुलासा हुआ है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Credit: Google

Bengaluru fridge incident: 29 वर्षीय महिला महालक्ष्मी की नृशंस हत्या में संदिग्ध ओडिशा में मृत पाया गया है. महालक्ष्मी का शव बेंगलुरु में एक रेफ्रिजरेटर में मिला था, इस मामले में  संदिग्ध आरोपी की ओडिशा में फांसी लगाकर हत्या कर दी गई.

ओडिशा पुलिस ने दी जानकारी 

ओडिशा पुलिस ने कहा कि 31 वर्षीय मुक्तिरंजन प्रताप रे, महालक्ष्मी के साथ रिलेशनशिप में था और शादी करने की जिद को लेकर उनके बीच अक्सर होने वाली बहस के बाद उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त (मध्य) शेखर एच टेक्कन्नावर ने बेंगलुरु में कहा कि बुधवार सुबह एक व्यक्ति पेड़ से लटका हुआ पाया गया. ओडिशा पुलिस के अनुसार, घटनास्थल से एक कथित सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसमे मुक्तिरंजन प्रताप रे ने अपराध कबूल कर लिया है.

बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि एक गारमेंट शॉप में महालक्ष्मी की उससे मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों में बीच संबंध बन गए थे. महालक्ष्मी कथित तौर पर रे पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जिसके कारण अक्सर बहस होती थी. शुरुआती जांच के अनुसार, रे, जिसे चिड़चिड़े स्वभाव का माना जाता है, ने अपने विवाद के बाद महालक्ष्मी की हत्या कर दी और बाद में उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

डायरी में क्या लिखा?

भद्रक के एसपी वरुण गुंटुपल्ली ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव के 59 टुकड़े किए थे. हत्या के बाद, रे ने कथित तौर पर अपने छोटे भाई को फोन किया और उसे तुरंत किराए का घर खाली करने का निर्देश दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब कारण पूछा गया, तो रे ने अपने भाई से कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से बताएगा, लेकिन फोन पर नहीं बता सकता.

पूछताछ करने पर, छोटे भाई ने खुलासा किया कि हत्या करने के बाद, रे घर लौट आया और उसने अपराध कबूल करते हुए कहा कि वह अब शहर में नहीं रह सकता और अपने मूल स्थान के लिए निकल रहा है. पुलिस ने आरोपी का पता कैसे लगाया? पुलिस ने कहा कि कॉल रिकॉर्ड और उसका मोबाइल लोकेशन शुरू में पश्चिम बंगाल में पाया गया, लेकिन बाद में उसने उसे बंद कर दिया. हालांकि, तकनीकी निगरानी की मदद से उसका लोकेशन ओडिशा के एक गांव में पाया गया, जहां हमने उसे पकड़ने के लिए अपनी टीमें भेजीं." उन्होंने कहा कि उसने ओडिशा में अपना ठिकाना बदल लिया था.

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार 

पुलिस मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इससे पहले दिन में कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा था कि पुलिस को ओडिशा में संदिग्ध की मौजूदगी के बारे में जानकारी है और मामले को सुलझाने के लिए गठित टीमों को उसे पकड़ने के लिए वहां भेजा गया है. महालक्ष्मी का शव कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया था. वहीं मृतक महिला के अलग हुए पति ने रविवार को अपने पड़ोस में अकेले रहने वाले महालक्ष्मी के परिचित एक व्यक्ति की संलिप्तता पर संदेह जताया.

Tags :