भोजपुरी स्टार पवन सिंह को लगा झटका, बीजेपी ने पार्टी से किया निष्कासित

काराकाट से निर्दलीय लड़ने की वजह से भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Pawan Singh:  भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की तरफ से जारी चिट्ठी में बताया गया है कि लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं. आपका ये कार्य दल विरोधी है. बुधवार 22 मई को पार्टी की ओर से कार्रवाई का पत्र जारी हुआ है.

जारी किए पत्र में साफ कहा गया है. कि पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. जिससे पार्टी की छवि खराब हो रही है. ये भी कहा गया है कि ये चुनाव लड़कर पार्टी अनुशासन के विरूद्ध काम किया जा रहा है. दल विरोधी इस काम के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है. 

काराकाट से निर्दलीय लड़ रहे हैं पवन सिंह

काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह बिहार की निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कई बार पीए मोदी के खिलाफ बयान दिए हैं. बीजेपी के नेता प्रेम कुमार ने कुछ दिनों पहले चेतावनी दी थी कि पवन सिंह के खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर सकती है. अब बीजेपी ने पवन सिंह के खिलाफ एक्शन ले लिया है. एक जून को काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में वोटिंग होनी है. वहीं एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा प्रत्याशी हैं. आपको बता दें, इस सीट पर त्रीकोणीय मुकाबला हो रहा है. राजा राम कुशवाह काराकाट लोकसभी सीट पर सातवें चरण में एक जून को वोटिंग होनी है. 

पीएम के आने से पहले कार्रवाई

काराकाट में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को सभा करने वाले हैं. वह उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे. पीएम मोदी के आने से पहले ही भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह पर पार्टी की ओर से कार्रवाई हो गई है.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!