पड़ोसी के पानी के टैंक में मिला 5 साल की बच्ची का शव, ये देख पुलिस भी हैरान

Bhopal Missing Girl: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपने घर से लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव पड़ोसी के घर में पानी की टंकी से बरामद किया गया. जिसके बाद इलाके में हाहाकार मच गया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Credit: Google

Bhopal Police Investigation: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां दो दिन पहले घर से लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव पड़ोसी के घर में पानी की टंकी से बरामद हुआ.

बच्ची की मां ने बताई पूरी कहानी 

बच्ची की मां ने बुधवार को एएनआई को बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे मेरी बेटी ने अपनी दादी से कहा कि वह किताब लेने जा रही है और कुछ देर में वापस आ जाएगी. तब से वह वापस नहीं आई है. मेरे पति और मैंने हर जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. 24 घंटे से अधिक समय हो गया है और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उसने कहा कि जब उसकी बेटी लापता हुई थी, तब नगर निगम की गाड़ियां इलाके में फॉगिंग के लिए आई थीं.

बच्ची के गायब होने के बाद परिवार ने मंगलवार को शाहजहांनाबाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. स्टेशन हाउस ऑफिसर यूपीएस चौहान के अनुसार, इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई है कि लड़की आंगनवाड़ी केंद्र से घर लौटी थी और नीचे से किताब लेने के लिए फिर से बाहर निकली, जिसके बाद वह गायब हो गई.

परिजनों ने बताया कि इस दौरान नगर निगम की मलेरिया टीम की एक गाड़ी भी फॉगिंग के लिए आई और अपना काम पूरा करने के बाद गाड़ी चली गई." नगर निगम की टीम, जो उसके लापता होने के समय इलाके में फॉगिंग कर रही थी, से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

पुलिस ने दी जानकरी 

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बच्ची मंगलवार दोपहर शाहजहानाबाद इलाके में अपने घर से लापता हो गई थी. उस समय वह अपनी दादी की देखरेख में थी, जिन्होंने बताया कि बच्ची किसी दोस्त के घर से किताब लेने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) पुनीत उपाध्याय ने कहा कि नाबालिग 36 घंटे से अधिक समय से लापता थी और उसका शव उसके घर के सामने स्थित एक घर में पानी की टंकी से बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच रिपोर्ट के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी. जांच जारी रहने के कारण अधिकारी अब मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Tags :