अगले 6 महीने में आएगा बड़ा राजनीतिक बदलाव, पीएम मोदी ने की भविष्यवाणी!

लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे और पूरी दुनिया की नजर इस लोकसभा चुनाव के नतीजे पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने देश में 400 सीटें जीतने का दावा किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे और पूरी दुनिया की नजर इस लोकसभा चुनाव के नतीजे पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने देश में 400 सीटें जीतने का दावा किया है. ऐसे में सबकी नजर इस पर रहेगी कि एनडीए को 400 सीटें मिलती हैं या नहीं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि इस चुनाव के नतीजों के बाद छह महीने के अंदर देश की राजनीति में बड़ा उलटफेर होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान से विपक्ष भी निशाने पर है. आइये जानते हैं कि आखिर मोदी की ये चेतावनी किसके लिए थी.

छह महीने के अंदर बड़ा उलटफेर

बंगाल में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार राज्य की जनसंख्या बदलने में लगी है. आपका एक वोट देश की राजनीतिक दिशा बदल देगा. 4 जून के बाद अगले 6 महीने में बड़ा राजनीतिक भूचाल आएगा. वंशवाद की राजनीति पर निर्भर कई राजनीतिक दल अपने आप ढह जायेंगे. उनके अपने कार्यकर्ता अब थक गये हैं. उन्हें पता है कि देश किस दिशा में जा रहा है और उनकी पार्टियों की स्थिति क्या है, लेकिन उन्होंने खुलकर यह नहीं कहा है कि वह किस राजनीतिक भूचाल की बात कर रहे हैं.

बंगाल में मोदी की सभा

प्रधानमंत्री मोदी ने काकद्वीप में एक सभा को संबोधित करते हुए यह भविष्यवाणी की है. वह बंगाल में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. पीएम मोदी ने कहा कि ममता सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, यहां संतों पर हमले हो रहे हैं. इसके अलावा केंद्रीय योजनाओं को भी बंद किया जा रहा है. बंगाल में घुसपैठ तेजी से बढ़ रही है. पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि घुसपैठिये बंगाल में आकर बस जाएं.

पीएम मोदी ने कहा, 'घुसपैठिए बंगाल के युवाओं से अवसर छीन रहे हैं. वे आपकी ज़मीनों और संपत्तियों पर कब्ज़ा कर रहे हैं. पूरे देश में चिंता का माहौल है. सीमावर्ती इलाकों की आबादी बढ़ रही है. टीएमसी CAA का विरोध क्यों कर रही है और झूठ क्यों फैलाया जा रहा है?

बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होगा। 2019 के आम चुनाव में बीजेपी ने बंगाल में 18 सीटें जीती थीं. इसलिए बीजेपी को यहां से 18 से ज्यादा सीटों की उम्मीद रहेगी. प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बंगाल में यह उनकी आखिरी रैली है. इसके बाद वह ओडिशा जाएंगे. प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी पंजाब में प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कोलकाता में रोड शो किया.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!