मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बड़ा बवाल, फायरिंग में एक की मौत

Bahraich: कल दशहरा के बाद नवरात्रि खत्म हो गई, आज जगह-जगह मूर्ति विसर्जन किया जा रहा है.ऐसे में बहराइच से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है.इस दौरान गोली चल गई और एक व्यक्ति की मौत हो गई.लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है .

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Bahraich: बहराइच में आज मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव हुआ.दो पक्षों के बीच विवाद में एक समुदाय विशेष के लोगों ने फायरिंग कर दी.इस दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. लोगों ने शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया .

क्या है पूरा मामला 

यह मामला बहराइच जिले के हरदी इलाके में दुर्गा प्रतिमा पर पथराव का है, जिसके चलते काफी बवाल हुआ.पुलिस की मौजूदगी में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा चलाई गई गोली से विसर्जन जुलूस में शामिल एक युवक की मौत हो गई.जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.समुदाय विशेष द्वारा प्रतिमा पर पथराव और आगजनी के कारण कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.पुलिस के रोकने के बाद भी उपद्रवियों ने जगह-जगह आगजनी की.जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई .

रामलीला समिति के अध्यक्ष ने दी जानकारी 

रामलीला समिति के अध्यक्ष ने घटना के बारे में बताया कि उन लोगों ने पहले मूर्ति को तोडा फिर पथराव किया . जब हिन्दुओं ने उसका विरोध किया तो भीड़ में एक शख्स ने गोली चला दी . जिसकी वजह से रेहुआ मंसूर निवासी रामगोपाल मिश्रा की मौत हो गई है.आक्रोशित रामलीला कमेटी के लोगों ने पूरे जनपद में मूर्तियों का विसर्जन रोक दिया है.मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे लोग गोली चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की माँग पर अड़े हुए हैं.

Tags :