Jawan Trailer: शाहरुख खान की ‘जवान’ के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट, ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’

Jawan Trailer: शाहरुख खान की आखिरी ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही लोग पूछ रहे हैं कि वे उनकी अगली बड़े बजट की एक्शन फिल्म जवान की एक झलक कब देख पाएंगे. उनकी राहत के लिए, निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर कब आएगा. इस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Trailer: शाहरुख खान की आखिरी ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही लोग पूछ रहे हैं कि वे उनकी अगली बड़े बजट की एक्शन फिल्म जवान की एक झलक कब देख पाएंगे. उनकी राहत के लिए, निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर कब आएगा.

इस दिन रिलीज हो सकता है ट्रेलर-

फिल्म जवान की ट्रेलर रिलीज की तारीख तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’ भारत में 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. हो सकता है उसी दिन जवान का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाए. इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने सोमवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि जवान के ट्रेलर को ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

यह फिल्म जवान एटली कुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति सहित अन्य कलाकार हैं. यह शाहरुख के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है.