भाजपा वाले न इंडिया से प्यार करते हैं न भारत से; वे सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं: राघव चड्ढा

Raghav Chadda: देश की राजधानी दिल्ली में INDIA गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक खत्म हो गई है. विपक्षी गठबंधन द्वारा जारी एक संयुक्त बयान के अनुसार सार्वजनिक बैठक बढ़ती कीमतों, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर केंद्रित हुई. इस बैठक में तय किया गया है कि इस नए विपक्षी गठबंधन की पहली रैली मध्य […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadda: देश की राजधानी दिल्ली में INDIA गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक खत्म हो गई है. विपक्षी गठबंधन द्वारा जारी एक संयुक्त बयान के अनुसार सार्वजनिक बैठक बढ़ती कीमतों, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर केंद्रित हुई. इस बैठक में तय किया गया है कि इस नए विपक्षी गठबंधन की पहली रैली मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होगी. ये अक्टूबर के पहले सफ्ताह में होगी. इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी I.N.D.I.A गठबंधन से बुरी तरह डरी हुई. इसलिए वो नाम बदलने के लिए तैयार है वो न भारत से प्यार करती है न इंडिया से वो केवल सत्ता से प्यार करती है. वो लोग सत्ता को हासिल करने के लिए देश का नाम बदल नहीं मिला भी सकते है और आज I.N.D.I.A गठबंधन की पूरी ताकत हमारा एकजुटता है जो भाजपा देखकर घबराई हुई है.

INDIA गठबंधन की समन्यवय समिति की बैठक के बाद AAP नेता राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “जल्द से जल्द तमाम पार्टियां सीट शेयरिंग करने पर फैसला लेंगी. अक्टूबर के पहले हफ्ते में भोपाल में संयुक्त पब्लिक रैली की जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि मुख्य तौर पर इस रैली में मुद्दे होगी महगाई और बेरोजगारी कास्ट सेंस को उठाया जाएगा.”

कोऑर्डिनेशन समिति के सदस्य

भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) ने मुंबई में अपनी तीसरी बैठक में 14 सदस्यीय समन्वय समिति की घोषणा की.14 सदस्यीय समिति में केसी वेणुगोपाल (कांग्रेस), शरद पवार (एनसीपी), टीआर बालू (डीएमके), हेमंत सोरेन (जेएमएम), संजय राउत (एसएस), तेजस्वी यादव (आरजेडी), अभिषेक बनर्जी (टीएमसी), राघव चड्ढा शामिल हैं. (आप), जावेद अली खान (सपा), लल्लन सिंह (जद(यू)), डी राजा (सीपीआई), उमर अब्दुल्ला (एनसी), महबूबा मुफ्ती (पीडीपी) और जावेद अली (एसपी)

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!