Brij Bhushan Singh: महिला पहलवानों के केस में कोर्ट ने जारी किया समन, बोले बृजभूषण- मुझे कोर्ट में पेश होने के लिए छूट नहीं चाहिए

Brij Bhushan Singh: महिला रेसलरों के यौन शोषण के आरोप के मामले में बृजभूषण शरण सिंह की परेशानिया बढ़ गई है. पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह और विनोद तोमर को तलब किया है. वहीं बृजभूषण शरण […]

Date Updated
फॉलो करें:

Brij Bhushan Singh: महिला रेसलरों के यौन शोषण के आरोप के मामले में बृजभूषण शरण सिंह की परेशानिया बढ़ गई है. पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह और विनोद तोमर को तलब किया है.

वहीं बृजभूषण शरण सिंह को अदालत मे पेश होने का निर्देश मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं 18 जुलाई को कोर्ट के सामने पेश होऊंगा. मुझे अदालत में पेश होने से कोई छूट नहीं चाहिए.”

वहीं शुक्रवार को पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने आरोपत्र पर संज्ञान लेते हुए भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह और विनोद तोमर को समन जारी करते हुए अदालत ने उन्हें 18 जुलाई को अदालत में पेश होने का निर्देश देते हुए तलब किया है.

बता दें कि, महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने अलग- अलग मौके पर मीडिया के रूबरू होते हुए कहा था कि यह मामला कोर्ट में है और इसलिए मुझे नहीं लगता है कि अब इस बारे में मुझे कुछ कहना चाहिए.