Brijbhushan Sharan Singh: एमपी-एमएलए कोर्ट में होगी बृजभूषण सिंह की सुनवाई, अदालत ने ट्रांसफर किया मामला

Brijbhushan Sharan Singh: यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए भाजपा के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आज अदालत में सुनवाई हुई। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में ये जन सुनवाई हुई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने यौन उत्पीड़न से संबंधित केस को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Brijbhushan Sharan Singh: यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए भाजपा के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आज अदालत में सुनवाई हुई। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में ये जन सुनवाई हुई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने यौन उत्पीड़न से संबंधित केस को एमपी-एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। इस मामले पर अगली सुनवाई 27 जून को होगी।

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धारा 354, 354 A और D के तहत चार्जशीट दाखिल की गई है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने इस केस की 1000 पन्नों की चार्जशीट पेश की थी। चार्जसीट में बृजभूषण के साथ कुश्ती संघ के सचिव विनोद कुमार का नाम भी शामिल है।

बृजभूषण शरण सिंह पर 6 महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में एक नाबालिक महिला पहलवान ने अपना केस वापस ले लिया था। नाबालिग ने पहले पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था लेकिन बाद में बयान से पलट गई।