Telangana Election 2023: बीआरएस नेता केटी रामा राव ने कांग्रेस पर कसा तंज, राहुल गांधी को बताया बेरोजगार

Telangana Election 2023: बीआरएस नेता केटी रामा राव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने गांधी के प्रोफेशनल करियर पर सवाल उठाए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Telangana Election 2023: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए  30 नवम्बर को मतदान होने है. जिसके कारण सभी  राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल देखी जा रही. सभी दल राज्य में अपनी सरकार बनाने को लेकर बड़े-बड़े वादे कर जनता को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच बीआरएस नेता केटी रामा राव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने गांधी के प्रोफेशनल करियर पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने दावा किया कि वह कभी भी किसी भी प्रवेश परीक्षा में शामिल नहीं हुए. वहीं केटीआर ने आगे कहा कि राहुल 2014 में अपनी नौकरी खो देने के बाद से बेरोजगार हो गए हैं. 

केटीआर ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल 

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केटीआर कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी दोनों ने 2014 में नौकरी खो दी है. इसलिए आज उन्हें बेरोजगारी की याद आई है. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी ने कभी कोई प्रवेश परीक्षा दी है? क्या उन्होंने निजी कंपनी में एक भी दिन भी नौकरी की है?

कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा को किया अपमानित: केटीआर

इस दौरान आगे बोलते हुए  केटीआर ने कांग्रेस पर पूर्व (दिवंगत) प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के साथ हुए अन्याय के बारे में कुछ नहीं पता है. वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका हम सब आदर करते हैं. उन्होंने जीवन भर कांग्रेस पार्टी की सेवा की और बदले म,एन पार्टी ने उन्हें अपमानित किया है.  केटीआर ने आरोप लागया कि सिटिंग प्राइम मिनिस्टर ने उन्हें 1996 में लोकसभा का टिकट नहीं दिया गया था. "मैं प्रियंका  गांधी को याद दिलाना चाहता हूं कि (राव) निधन के बाद ऑल इंडिया  कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने उनके पार्थिव शरीर को 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पर लाने की अनुमति तक नहीं दी थी. 

माफी मांगे राहुल और प्रियंका गांधी

केटीआर ने आगे कहा कि यह बड़ा दुखद है कि प्रियंका गांधी को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने प्रियंका और राहुल गांधी दोनों से अपील की कि वे पूर्व पीएम के परिजनों से माफी मांगे. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!