फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आपत्तिजनक शब्दों पर CBFC की कैंची

RRKPK: करण जौहर के निर्देशन से बनी फिल्म रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस शुक्रवार 28 जुलाई को सिनेमाघरों में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित रिलीज के लिए तैयार है. इस दौरान, प्रदर्शनी से पहले सेंसर सर्टिफिकेट की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

RRKPK: करण जौहर के निर्देशन से बनी फिल्म रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस शुक्रवार 28 जुलाई को सिनेमाघरों में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित रिलीज के लिए तैयार है. इस दौरान, प्रदर्शनी से पहले सेंसर सर्टिफिकेट की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) यानी सेंसर बोर्ड ने रणवीर-आलिया की आने वाली फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव दिए हैं. इसके साथ ही विवादित शब्दों पर आपत्ति जताते हुए उन शब्दों को फिल्म से हटा दिया गया है. खबरों की माने तो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से जुड़ा हुआ पूरा शब्द हटा दिया गया है.

सेंसर के बताए गए बदलावों के बाद फिल्म को बुधवार को प्रमाणपत्र दे दिया गया है. सर्टिफिकेट के अनुसार यह फिल्म फिल्म 2 घंटे 48 मिनट की बताई जा रही है.

बता दें कि यह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (RRKPK) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसमें दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन, अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं.

Tags :