Chandigarh News: आप पार्टी ने कांग्रेस नेता पर किया तंज, मुख्तार अंसारी को संरक्षण देने के बाद बेटा कर रहा गुंडागर्दी

Chandigarh News: पंजाब के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बेटे की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप (आम आदमी पार्टी) ने रंधावा पर तंज कसा और कहा कि रंधावा के बेटे ने पंजाब यूनिवर्सिटी के एक छात्र के साथ मारपीट कर अपने पिता की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh News: पंजाब के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बेटे की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप (आम आदमी पार्टी) ने रंधावा पर तंज कसा और कहा कि रंधावा के बेटे ने पंजाब यूनिवर्सिटी के एक छात्र के साथ मारपीट कर अपने पिता की सुरक्षा का दुरुपयोग किया है. उसने उस छात्र के अपहरण करने की कोशिश की है.

मलविंदर सिंह कंग का बयान

पार्टी कार्यालय में बीते दिन संबोधन करते हुए पंजाब आप के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने बताया कि ये लोग अब पुराने हैं. उनके पास किसी तरह की शक्ति नहीं बची है. लेकिन फिर भी उनके बेटे एंव परिवार के लोग गुंडों की तरह हरकत कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि रंधावा ने जेल मंत्री व प्रदेश के डिप्टी सीएम रहने के दौरान मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी को संरक्षण दिया था. अंदाजा लगाया जा सकता है कि सत्ता में रहने के दरमियान वे कैसा हरकत करते होंगे.

राज्यपाल से न्याय की मांग

चंडीगढ़ प्रशासक से कंग ने कहा कि मैं राज्यपाल से जख्मी छात्र को न्याय देने का आग्रह करता हूं. अब भगवंत मान की सरकार इस तरह के गुंडागर्दी को बढ़ावा नहीं देती. इसलिए ये लोग चंडीगढ़ आए हैं.

रंधावा का बयान

रंधावा ने कहा कि यह बच्चों की आपस की लड़ाई है. इस पर इतना विवाद करने की जरूरत नहीं है. जब हम व आप छोटे थे तो इस तरह की हरकतें हो जाया करती थी. पुलिस इस मामले की जांच करके कार्रवाई कर सकती है.